scriptबांग्लादेशी बल्लेबाज ने गुस्से में क्रिकेट प्रशंसक को जमकर पीटा, मिल सकती है भारी सजा | Bangladeshi cricketer sabbir rahman alleged to assault fan | Patrika News

बांग्लादेशी बल्लेबाज ने गुस्से में क्रिकेट प्रशंसक को जमकर पीटा, मिल सकती है भारी सजा

locationनई दिल्लीPublished: Dec 29, 2017 02:51:15 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

बांग्लादेशी बल्लेबाज शब्बीर रहमान पर क्रिकेट प्रशंसक से मारपीट करने का आरोप लगा है।

bangladesh cricket

नई दिल्ली। बांग्लादेश के युवा बल्लेबाज शब्बीर रहमान पर एक क्रिकेट प्रशंसक के साथ मार-पीट करने का आरोप लगा है। यदि यह आरोप सही साबित होता है तो रहमान पर भारी प्रतिबंध के जुर्माना भी लगाया जा सकता है। मिली जानकारी के मुताबिक शब्बीर ने प्रथम श्रेणी मैच के दौरान प्रशंसक को अपने पास बुलाकर मारा। क्रिकेट इतिहास का यह अनोखा प्रकरण पिछले सप्ताह राजशाही डिविजनल नेशनल क्रिकेट लीग के मैच के दूसरे दिन हुआ।

क्या है पूरा मामला
रिपोर्ट के मुताबिक, पारी में ब्रेक के दौरान एक लड़के ने शब्बीर की तरफ देखकर शोर मचाया। शब्बीर ने मैच के बीच में बाहर जाने के लिए अंपायर से इजाजत मांगी जो उन्हें दे दी गई। इसके बाद वो लड़के को मारने के लिए साइट स्क्रीन के पीछे गए। माना जा रहा है कि लड़का शब्बीर को जानने वाले एक व्यक्ति के साथ आया था।

अंपायर ने मैच रेफरी से की शिकायत
माना जा रहा है कि इस घटना को होते हुए सबसे पहले रिजर्व अंपायर ने देखा, जिसने इसकी शिकायत मैच रैफरी से की। रैफरी ने फिर बांग्लादेश क्रिकेट संचालन समिति के अध्यक्ष अकरम खान से इसकी शिकायत की। अकरम ने इसे बोर्ड की अनुशासन समिति को सौंप दिया है।

मिल सकती है भारी सजा
सब्बीर पर लेवल-4 के उल्लंघन के तहत कार्रवाई होगी। अनुशासन समिति के उपाध्यक्ष शेख सोहेल ने कहा है कि अगर शब्बीर जांच में दोषी पाए जाते हैं तो उन पर कई मैचों का प्रतिबंध लग सकता है और पांच लाख टका का जुर्माना लग सकता है।

शब्बीर रहमान का करियर ग्राफ
शब्बीर रहमान बांग्लादेश की ओर से अबतक 10 टेस्ट, 46 एकदिवसीय और 33 टी-20 मैच खेल चुके हैं। शब्बीर ने टेस्ट में 870 एकदिवसीय में 1059 जबकि टी-20 में 618 रन बनाए है। शब्बीर टीम के पार्ट टाइम गेंदबाजी की भूमिका भी निभाते हैं। रहमान के नाम पर वन डे में तीन जबकि टी-20 में 6 विकेट दर्ज है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो