script

दिल्ली के मुख्य चयनकर्ता बने बंटू सिंह, पद से हटाए जाने पर अतुल वासन ने जताई राहत

locationनई दिल्लीPublished: Dec 18, 2019 08:58:07 pm

मुख्य चयनकर्ता ने कहा कि नया निजाम चीजों को अपनी मर्जी के हिसाब से चला रहा है। इस कारण वह इस पद से हटकर राहत महसूस कर रहे हैं।

bantu singh

नई दिल्ली : दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) की क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) ने बुधवार को मुख्य चयनकर्ता के पद से अतुल वासन को हटा दिया और उनकी जगह बंटू सिंह को नई सीनियर चयन समिति का मुख्य चयनकर्ता बनाया। सीएसी में रोबिन सिंह जूनियर, परविंदर अवाना और सुमित नरवाल शामिल हैं। इस बैठक में सुमित नरवाल ने भाग नहीं लिया था।

वासन जाहिर की खुशी

चयन समिति से हटाए जाने पर अतुल वासन ने खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि वह अब और अपने पद पर काम करना नहीं चाहते थे। इसका कारण बताते हुए उन्होंने कहा कि क्रिकेट संघ के प्रशासन में हुए बदलाव और मौजूदा अधिकारियों की ओर से जिस तरह मुद्दों को संभाला जा रहा है, वह सही नहीं है।

भारत दौरे पर ऑस्ट्रेलिया टीम में होंगे दो उपकप्तान, फिंच को कमान

मनमाने तरीके से किया जा रहा है काम

वासन ने कहा कि कुछ ऐसे मुद्दे हैं, जिनका समर्थन नहीं किया जा सकता। चीजें मनमाने तरीके से की जा रही हैं। इस वजह से वह खुश नहीं थे। बोर्ड पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि ऐसा सिर्फ इसलिए है, क्योंकि निजाम बदल गया है। वह चीजें अपनी मर्जी से कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम सभी जानते हैं कि क्या किया जा रहा है और सीएसी किस स्थिति में है। उन्होंने कहा कि इसके पीछे का नियम क्या है। सिर्फ इन्हीं लोगों ने क्रिकेट खेली है। यह लोग सिर्फ कठपुतली चाहते हैं। वह जानते थे कि वह उन्हें पद पर बनाए रखेंगे तो उन्हें परेशानी होगी। इसलिए छुटकारा पा लिया। उनके लिए यह यह अच्छा ही रहा।

क्रिकेट में फिर वापसी कर सकते हैं एबी डिविलियर्स, टीम के ही खिलाड़ी ने की पुष्टि

नई चयन समिति ऐसी है

डीडीसीए के बयान के मुताबिक, सीनियर चयन समिति में बंटू के अलावा चेतन नंदा, अनिल भारद्वाज हैं। जूनियर चयन समिति में आशू दानी, करण दुबे, प्रदीप चावला को रखा गया है। इस बैठख के कन्वेनर संजय भारद्वाज थे। बता दें कि घरेलू सीजन 2019-20 के लिए सीएसी का गठन सोमवार को ही किया गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो