scriptक्रिकेट इतिहास में पहली बार किसी बल्लेबाज को इस तरह से दिया गया आउट, युवराज ने शेयर किया अजीबोगरीब वीडियो | batsman was given out even though the ball did not strike the bat edge | Patrika News

क्रिकेट इतिहास में पहली बार किसी बल्लेबाज को इस तरह से दिया गया आउट, युवराज ने शेयर किया अजीबोगरीब वीडियो

Published: Nov 14, 2017 09:38:04 am

Submitted by:

राहुल

खेल के दौरान कई बार ऐसे मौके आते हैं जब कोई बल्लेबाज अपनी गलती से अजीबो-गरीब तरीके से आउट हो जाता है, लेकिन…

batsman was given out
नई दिल्ली: क्रिकेट के खेल में बल्लेबाज का आउट होना खेल का एक हिस्सा है। खेल के दौरान कई बार ऐसे मौके आते हैं जब कोई बल्लेबाज अपनी गलती से अजीबो-गरीब तरीके से आउट हो जाता है। लेकिन आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं उसे देखने के बाद आप अपना सिर पकड लेंगे और सोचेंगे कि क्रिकेट अनिश्चितताओं का खेल तो है लेकिन ऐसा भी हो सकता है वो समझ से परे है।
टीम इंडिया से बाहर चल रहे धाकड़ बल्लेबाज युवराज सिंह ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है। यह एक ऐसा वीडियो है जिसमें एक बल्लेबाज को अंपायर द्वारा जिस तरह आउट दिया गया वो बेहद अजीबो-गरीब था। वीडियो में आप देख सकते हैं कि गेंदबाज द्वारा गेंद डालने के बाद जब गेंद बल्लेबाज के बल्ले के नजदीक से निकली तब उसकी और बल्ले की दूरी करीब 2 फीट थी लेकिन विकेट कीपर द्वारा गेंद के लपके जाने के बाद अंपायर ने बिना किसी अपील के ही बल्लेबाज को आउट करार दे दिया।

🤔🤔🤔

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial) on

हालांकि यह वीडियो कहाँ और किस मैच का है, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। युवराज द्वारा इस वीडियो को शेयर किए जाने के बाद बहुत से लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।
बताते चलें कि 16 नवंबर से टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है। श्रीलंका के खिलाफ पहला टेस्ट 16 नवंबर से कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेलना है।
पूरा कार्यक्रम-
टेस्ट सीरीज सुबह 9.30 बजे से live –
16 नवंबर – पहला टेस्ट – ईडेन गार्डन, कोलकाता
24 नवंबर – दूसरा टेस्ट – विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन,नागपुर
02 दिसंबर – तीसरा टेस्ट – फिरोज शाह कोटला, दिल्ली
वनडे सीरीज दोपहर 1.30 बजे से live-
10 दिसंबर – पहला वनडे – धर्मशाला
13 दिसंबर – दूसरा वनडे – मोहाली
17 दिसंबर – तीसरा वनडे – विशाखापट्टनम

टी 20 सीरीज शाम 7 बजे से live-
20 दिसंबर – पहला टी 20 – कटक
22 दिसंबर – दूसरा टी 20 – इंदौर
24 दिसंबर – तीसरा टी 20 – वानखेड़े, मुंबई
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो