scriptन्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी 2 वनडे नहीं खेलेंगे कोहली, टी-20 सीरीज से भी हटे | bcci announce virat will be not play last 2 odi and t20 | Patrika News

न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी 2 वनडे नहीं खेलेंगे कोहली, टी-20 सीरीज से भी हटे

locationनई दिल्लीPublished: Jan 23, 2019 07:00:53 pm

Submitted by:

Mazkoor

बीसीसीआइ इसकी जानकारी बुधवार को पहले एकदिवसीय मैच के बाद बयान जारी कर दी। इतना ही नहीं उन्‍हें न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज से भी आराम दिया गया है।

india vs new zealand

न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी 2 वनडे नहीं खेलेंगे कोहली, टी-20 सीरीज से भी हटे

मुंबई : पहले एकदिवसीय मैच की जीत के जश्‍न का खुमार अभी थमा भी नहीं था कि विराट कोहली के प्रशंसकों के लिए एक बुरी खबर आ गई। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को न्यूजीलैंड के खिलाफ जारी पांच वनडे मैचों की सीरीज के आखिरी दो वनडे मैचों के लिए आराम दे दिया है। बीसीसीआइ इसकी जानकारी बुधवार को पहले एकदिवसीय मैच के बाद बयान जारी कर दी। इतना ही नहीं उन्‍हें न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज से भी आराम दिया गया है।

रोहित संभालेंगे कमान
बीसीसीआइ ने कहा कि पिछले कुछ महीने से विराट कोहली पर काम का काफी दबाव पड़ा है। इसे देखते हुए टीम प्रबंधन और वरिष्ठ चयन समिति ने उन्हें आस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सीरीज से पहले आराम देने का फैसला किया है। बता दें कि फरवरी महीने के अंत में आस्‍ट्रेलिया भारत में वनडे और टी-20 सीरीज खेलने आ रही है। बोर्ड ने यह भी बताया कि विराट की जगह टीम से कोई नहीं जुड़ेगा और उनकी अनुपस्थिति में टीम की कमान रोहित शर्मा संभालेंगे।

विराट ने पहले वनडे में जीत को बताया सर्वश्रेष्‍ठ प्रयास
दूसरी तरफ नेपियर में मैच के बाद संवाददाता सम्‍मेलन में कोहली ने कहा कि गेंदबाजों का यह शानदार प्रर्दशन था। इससे ज्यादा अच्छे की उम्मीद नहीं की जा सकती उन्‍होंने कहा कि जब वह टॉस हार गए थे तो उन्‍हें उम्‍मीद थी कि न्‍यूजीलैंड बड़ा स्‍कोर बनाएगा। लक्ष्‍य 300 से ज्‍यादा का मिलेगा। लेकिन उनके गेंदबाजों ने अच्छा काम किया। खासकर स्पिनरों ने जिस लाइन लैंग्थ से गेंदबाजी की वह शानदार थी, क्योंकि पिच दूसरे हाफ में धीमी हो गई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो