scriptवनडे और टेस्ट में क्लीन स्वीप से BCCI नाराज, हार की मांगी जा सकती है रिपोर्ट | BCCI can ask for report after India defeat Test series against New zealand | Patrika News

वनडे और टेस्ट में क्लीन स्वीप से BCCI नाराज, हार की मांगी जा सकती है रिपोर्ट

locationनई दिल्लीPublished: Mar 02, 2020 11:04:27 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

– न्यूजीलैंड ने भारत को टेस्ट सीरीज में 2-0 से हरा दिया है
– वनडे सीरीज में भारत को 0-3 से क्लीन स्वीप का सामना करना पड़ा था

virat_and_ganguly.jpeg

नई दिल्ली। टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-0 से हार का सामना करना पड़ा है। सोमवार को न्यूजीलैंड ने दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन भारत को 7 विकेट से हरा दिया। भारत के लिए न्यूजीलैंड दौरे का आगाज बहुत ही शानदार रहा था, लेकिन अंत बहुत ही खराब रहा, क्योंकि टेस्ट से पहले भारतीय टीम को वनडे सीरीज में भी क्लीन स्वीप का सामना करना पड़ा था। ऐसे में खबर ये भी आ रही है कि टेस्ट सीरीज में हार के बाद से भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) भी नाराज है।

वनडे के बाद टेस्ट सीरीज में भी भारत का क्लीन स्वीप, न्यूजीलैंड ने 7 विकेट से जीता दूसरा टेस्ट

बोर्ड मांग सकता है हार को लेकर रिपोर्ट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वनडे और टेस्ट सीरीज में भारत का क्लीव स्वीप होने के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड एक्शन लेने के मूड में है। सूत्रों के मुताबिक, बोर्ड ने इस हार को लेकर टीम मैनेजमेंट से रिपोर्ट मांगी है। बीसीसीआई के एक सूत्र ने बताया है, ”वनडे और टेस्ट सीरीज में मिली हार दिखाता है कि भारतीय टीम की स्थिति अच्छी नहीं है।”

ICC टेस्ट चैंपियनशिप में भारत अभी भी टॉप पर, न्यूजीलैंड ने लगाई लंबी छलांग

टीम की स्थिति को लेकर चिंतित बोर्ड!

आपको बता दें कि बीसीसीआई के पास अब टीम में एक पूर्णकालिक मैनेजर हैं। हर दौरे के बाद मैनेजर टीम की स्थिति को लेकर रिपोर्ट बोर्ड को सौंपता है। यह रिपोर्ट हर दौरे के बाद देनी होती है, लेकिन इस बार टीम की स्थिति को लेकर विस्तृत रिपोर्ट सौंपने को कहा जा सकता है।

वनडे में 0-3 से मिली थी हार

बता दें कि क्राइस्टचर्च में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड ने 7 विकेट से मैच को जीत लिया। इससे पहले मेजबान टीम ने भारत को पहले टेस्ट मैच में 10 विकेट से हराया था। इस दौरे पर टी-20 सीरीज 5-0 से जीतने के बाद भारत को वनडे सीरीज में भी 0-3 से हार मिली थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो