scriptपत्नी के आरोपों पर शमी को बड़ी राहत, मिला बीसीसीआई का साथ | BCCI gave clean chit to Shami on match fixing allegations | Patrika News

पत्नी के आरोपों पर शमी को बड़ी राहत, मिला बीसीसीआई का साथ

locationनई दिल्लीPublished: Mar 22, 2018 07:26:55 pm

Submitted by:

Siddharth Rai

शमी को एंटी करप्शन यूनिट ने क्लीन चिट देते हुए बीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट के ग्रेड-बी में किया शामिल। अब सालाना मिलेंगे 3 करोड़ रुपये

BCCI gave clean chit to Shami on match fixing allegations

नई दिल्ली। पिछले कुछ दिनों से लगातर अपनी पत्नी द्वारा लगाए जा रहे आरोपों से परेशान भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद के लिए एक अच्छी खबर है। जांच के बाद बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट ने उन्हें क्लीन चिट दे दी है। इन आरोपों के चलते बीसीसीआई की सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर कर दिया गया था। लेकिन अब शमी को फिर से सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में शामिल करते हुए ग्रेड-बी में रखा गया है।

एंटी करप्शन यूनिट ने क्लीन चिट दी
जी हां ये भारतीय तेज गेंदबाज के लिए एक बहुत ही राहत भरी खबर आई है। उनकी पत्नी द्वारा लगाए गए फिक्सिंग के आरोपों से बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट ने उन्हें क्लीन चिट दे दी है। साथ ही उन्हें बीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में शामिल करते हुए ग्रेड-बी में रखा गया जहां उन्हें 3 करोड़ रुपये सालाना दिए जाएंगे। एंटी करप्शन यूनिट का कहना है की मोहम्‍मद शमी के खिलाफ कोई भी ऐसा सबूत नहीं मिला है जिस से उन्‍हें दोषी साबित किया जा सके। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फैसल के बाद शमी ने बीसीसीआई का शुक्रिया अदा किया और कहा कि मुझे बीसीसीआई पर पूरा भरोसा था।

पत्नी ने लगाए थे कई सारे आरोप
शमी की पत्नी हसीन जहां ने एक न्यूज चैनल पर दिए इंटरव्यू में आरोप लगया था कि कहा कि शमी ने पाकिस्तानी लड़की से पैसे लिए हैं और वो देश को भी धोखा दे सकता है। हसीन जहां द्वारा शमी पर हत्या का प्रयास, मानसिक व शारीरिक तौर पर प्रताड़ित करने और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स जैसे गंभीर आरोप लगाए गए हैं। साथ ही हसीन ने शमी के भाई पर बलात्कार का प्रयास करने का भी आरोप लगाया है। उनके खिलाफ कोलकाता में मामला दर्ज कराया गया है।

अब आईपीएल खेलेंगे शमी
शमी अब वहीं से खेलना शुरू करना चाहते हैं जहां से उन्होंने छेाड़ा था। शमी ने ये भी साफ कर दिया के अब वे आईपीएल पर अपना ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। इन विवादों के चलते उन्हें आईपीएल से भी बाहर करने की खबर आई थी लेकिन अब एंटी करप्शन यूनिट की रोपर्ट के बाद ये साफ हो गया है के शमी आईपीएल खेलेंगे। शमी आईपीएल में दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स की ओर से खेलेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो