script

टीम इंडिया की परेशानी का सबब बने तीन उत्पाती क्रिकेट प्रशंसक

locationनई दिल्लीPublished: Jun 29, 2019 03:40:10 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

विश्व कप क्रिकेट 2019 ( cricket world cup 2019 ) में अब तक अजेय रही टीम इंडिया ( Team India ) को होटल में तीन लोगों ने परेशान कर दिया।

team india

टीम इंडिया की परेशानी का सबब बने तीन उत्पाती क्रिकेट प्रशंसक

नई दिल्ली। विश्व कप क्रिकेट 2019 ( world cup cricket 2019 ) में 5 मैच जीत चुकी टीम इंडिया ( Team India ) का सेमीफाइनल में जाना लगभग पक्का है। रविवार को बर्मिंघम में विराट ब्रिगेड का इंग्लिश टीम से मुकाबला होना है। इस मैच से पहले आई एक खबर से टीम इंडिया और उसके फैंस कुछ वक्त के लिए परेशान हो गए। होटल हयात रीजेंसी में ठहरी भारतीय टीम को भारत से आये तीन क्रिकेट प्रशंसकों ने परेशान कर दिया। इसके बाद भारतीय टीम मैनेजमेंट ने उन लोगों की इस हरकत की शिकायत होटल स्टाफ से की।

भारतीय हैं परेशान करने वाले क्रिकेट प्रशंसक
इंग्लैंड के एक अंग्रेजी अखबार की खबर के अनुसार टीम को परेशान वाले तीनों लोग भारत से ही आये हैं। भारतीय टीम मैनेजमेंट की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए हयात रीजेंसी ने तीनों लोगों को भारतीय टीम की गोपनीयता का उल्लंघन करने के मामले में चेतावनी दी है।

टीम इंडिया के सदस्यों के परिवारों के फोटो लिए
भारतीय टीम को परेशान करने वाले लोग बिना इजाजत के टीम इंडिया के सदस्यों के परिवार की फोटो ले रहे थे। हद तो तब हो गई जब ये तीनों लोग होटल की लॉबी में चिल्लाने लगे। इन लोगों के शराब के नशे में होने की बात भी कही जा रही है।
World Cup 2019: मोईन अली की विराट कोहली को चुनौती, मैं करूंगा सस्ते में आउट

Team India
होटल स्टॉफ ने तीनों क्रिकेट फैंस को समझाया
टीम मैनेजमेंट के एक सदस्य ने तीनों भारतीय प्रशंसकों के इस अभद्र व्यवहार की शिकायत होटल स्टाफ से की और तीनों क्रिकेट फैंस को समझाने की अपील की। होटल के अधिकारियों ने इस घटना के करीब 15 मिनट बाद लॉबी में जाकर तीनों मेहमानों के समझाया और आगे से ऐसा व्यवहार नहीं करने की चेतावनी भी दी।
ऑस्ट्रेलिया से वर्ल्ड कप 2015 फाइनल में मिली हार का बदला लेना चाहेगा न्यूजीलैंड
होटल स्टॉफ ने दोबारा ऐसी घटना ना होने का भरोसा दिलाया
मामले में होटल स्टॉफ ने अपनी गलती मानते हुए भारतीय टीम को भरोसा दिलाया कि आगे से उन्हें शिकायत का मौका नहीं मिलेगा। टीम इंडिया के साथ इस तरह की घटना के बाद आईसीसी भी सतर्क हो गया है। ICC ने मामले में कड़ा रूख अपनाने हुए भारतीय टीम और अन्य टीमों के होटल में सुरक्षा पर खास ध्यान देने के आदेश दिए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो