फिर देखने को मिलेंगे बेन के स्टॉक्स, वनडे टीम में हुई वापसी

Kuldeep Panwar

Publish: Dec, 08 2017 09:07:01 (IST) | Updated: Dec, 08 2017 09:10:18 (IST)

Cricket
फिर देखने को मिलेंगे बेन के स्टॉक्स, वनडे टीम में हुई वापसी

आलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स और एलेक्स हेल्स को आस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू हो रही वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम में शामिल किया गया है।

नई दिल्ली। ब्रिस्टल घटना के कारण विवादों से घिरे आलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स और एलेक्स हेल्स को आस्ट्रेलिया के खिलाफ जनवरी में शुरू हो रही वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम में शामिल किया गया है। आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज की शुरुआत 14 जनवरी से मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर होगी।

स्टोक्स और हेल्स को जगह
स्टोक्स और हेल्स को भले ही इंग्लैंड की 16 सदस्यीय वनडे टीम में जगह मिली हो, लेकिन मैदान पर उनका उतरना ब्रिस्टल मामले में जारी जांच के बाद ही तय हो पाएगा। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने एक बयान में कहा, "हेल्स और स्टोक्स दोनों को ही टीम में शामिल किया गया है। हालांकि, सितम्बर में हुई ब्रिस्टल घटना पर हो रही कानूनी कार्यवाही के बाद ही इनके मैदान पर उतरने की स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।"

पुलिस ने स्पष्ट किया
बोर्ड ने कहा, "ईसीबी ने टीम के चयन हेतु हेल्स की उपस्थिति पर हामी भरी है। पुलिस ने स्पष्ट किया था कि हेल्स पर किसी प्रकार का कोई आरोप या जुर्माना नहीं लगेगा और इसके बाद ही उन्हें टीम में शामिल किया गया। बयान में कहा गया है, "ईसीबी के अगले 48 घंटों में बता दिया जाएगा की स्टोक्स पर किसी तरह के आरोप रहेंगे या नहीं, इसके बाद ही उनके टीम में बने रहने पर स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। इसके अलावा, इस टीम में कैंट के बल्लेबाज सैम बिलिंग्स और गेंदबाज मार्क वुड को भी जगह मिली है। राष्ट्रीय चयनकर्ता जेम्स व्हिटेकर ने कहा, "2019 विश्व कप से 18 माह पहले ही हमारी वनडे टीम ने वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज जीतकर और चैम्पियंस ट्रॉफी में सेमीफाइनल तक का सफर तय कर अच्छा सुधार किया है।"

इंग्लैंड टीम : इयोन मोगर्न (कप्तान), मोइन अली, जॉनी बेयर्सटो, जैक बॉल, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर, टॉम कुरान, एलेक्स हेल्स, लियाम प्लंकट, आदिल राशिद, जोए रूट, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, डेविड विले, क्रिस वोक्स और मार्क वुड।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned