scriptINDvsWI मैच को लेकर सचिन तेंदुलकर का बयान, ‘शमी को बिठाओ, भुवी को खिलाओ’ | Bhuvi is better choice than Shami against Windies: Sachin | Patrika News

INDvsWI मैच को लेकर सचिन तेंदुलकर का बयान, ‘शमी को बिठाओ, भुवी को खिलाओ’

Published: Jun 27, 2019 12:29:04 am

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

Sachin Tendulkar ने कहा विंडीज के खिलाफ भुवनेश्वर बेहतर विकल्प
भुवनेश्वर के खिलाफ असहज हो जाते हैं क्रिस गेलः सचिन तेंदुलकर

Sachin Tendulkar

मैनचेस्टर। पूर्व भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने कहा है कि कप्तान विराट कोहली को विंडीज के खिलाफ मुकाबले में भुवनेश्वर कुमार को टीम में मौका देना चाहिए।

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में भारतीय क्रिकेट टीम अपना अगला मुकाबला वेस्टइंडीज के खिलाफ गुरुवार को मैनचेस्टर में खेलेगी।

पाक बल्लेबाज बाबर आजम ने विराट कोहली को भी छोड़ दिया पीछे

इस मैच को लेकर सचिन ने कहा कि भुवनेश्वर कुमार को मोहम्मद शमी के ऊपर तरजीह देनी चाहिए। आपको बता दें कि भुवनेश्वर के चोटिल होने के कारण शमी ने अफगानिस्तान के खिलाफ पिछले मैच में मैदान पर कदम रखा था और हैट्रिक ली थी।

तेंदुलकर ने कहा, “वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले अगले मैच के लिए अगर भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी में से मुझे किसी एक को चुनना होगा तो मैं निश्चित ही भुवनेश्वर को चुनूंगा।”

महेंद्र सिंह धोनी को मिला सौरव गांगुली का समर्थन

सचिन ने कहा, “भुवनेश्वर अगर फिट हैं तो यह भारत के लिए अच्छी बात है। मैंने उनकी बॉडी लैंग्वेज देखी जिससे मुझे लगा कि उनमें आत्मविश्वास है।”

विंडीज के खिलाफ क्यों शमी से बेहतर हैं भुवी…

भुवनेश्वर को चुने जाने के पीछे के कारण को सचिन ने बताते हुए कहा, “भुवनेश्वर को चुनने का एक कारण यह है कि वह क्रिस गेल को बाहरी कोण से गेंदबाजी कर सकते हैं जिससे गेल असहज हो जाएंगे। मुझे आज भी याद है कि मैंने जो आखिरी टेस्ट मैच खेला था उसमें गेल किस तरह भुवनेश्वर के सामने असहज थे।”

सचिन ने ने कहा, “मैं जानता हूं कि यह शमी के लिए थोड़ा दुर्भाग्यपूर्ण होगा, लेकिन मुझे लगता है कि इस मैच के लिए भुवनेश्वर के साथ जाना चाहिए।”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो