भुवनेश्वर की पत्नी कर लिया था अपने पति का अकाउंट हैक, भुवी ने बताई वजह

Bhuvneshwar Kumar की पत्नी नुपुर नागर ने बताया कि जब कोई महिला प्रशंसक उनके पति के साथ चिपकती है तो उन्हें जलन होती है।

By: Mazkoor

Updated: 22 Mar 2020, 04:47 PM IST

नई दिल्ली : टीम इंडिया (Team India) की खतरनाक तेज गेंदबाजी आक्रमण के सदस्य भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) चोट के कारण काफी समय से टीम इंडिया से बाहर थे। एकदिवसीय विश्व कप 2019 के दौरान चोटिल हो गए थे। इस कारण टीम से बाहर हो गए थे। इसके बाद जैसे ही टीम इंडिया में वापसी की तो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक मैच खेलकर ही एक बार फिर अनफिट होकर टीम इंडिया से बाहर हो गए। अब जब उन्होंने स्पोर्ट्स हार्निया से उबरकर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया के लिए वापसी की तो यह सीरीज ही स्थगित हो गई। यह खाली समय वह अपने घर पर बिता रहे हैं। इस दौरान उन्होंने एक क्रिकेट वेबसाइट को दिए साक्षात्कार में बताया कि उनकी पत्नी नुपुर नागर ने एक बार उनका फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'जनता कर्फ्यू' को इंग्लिश बल्लेबाज पीटरसन का मिला समर्थन, कहा- शुक्रिया

बताया क्यों किया था नुपुर ने हैक

भुवनेश्वर कुमार की पत्नी पेशे से इंजीनियर हैं। भुवनेश्वर ने बताया कि एक दिन उनकी पत्नी उनसे फेसबुक अकाउंट का पासवर्ड पूछा। वह बहाना बनाकर निकल गए। इसके बाद अगले दिन उनकी पत्नी भुवनेश्वर कुमार को बताया कि उनका नया पासवर्ड यह है। भुवनेश्वर कुमार ने बताया कि उनकी पत्नी ने सचमुच में उनका अकाउंट हैक कर लिया था। इसके बाद से उन्होंने फेसबुक यूज ही नहीं किया।

Janta Curfew : वीरेंद्र सहवाग ने किया समर्थन, रोचक अंदाज में बताया कैसे बिताएं पूरा दिन

दोनों हैं बचपन के दोस्त

भुवनेश्वर और नुपुर दोनों बचपन के दोस्त हैं। इस साक्षात्कार के दौरान नुपुर भी मौजूद थीं। उन्होंने बताया कि हॉस्टल में भी उनकी सहेलियां भुवी की तारीफ करती थीं, लेकिन कोई जानता नहीं था कि हमारा कुछ सीन है। नुपुर ने यह भी कहा कि जब कोई महिला प्रशंसक भुवनेश्वर के साथ चिपकती है तो उन्हें जलन होती है। नुपुर ने बताया कि जब भुवनेश्वर किसी महिला प्रशंसक के साथ तस्वीर खिंचवाते हैं तो वह भुवी से बोलती हैं कि दूरी बनाए रखो। आप उस महिला प्रशंसक को तो बोल नहीं सकते कि क्लोज न खड़ी हो। इस पर इनका जवाब यह होता है कि इसमें वह क्या कर सकते हैं, जब कोई उनके पास खड़ा हो रहा है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned