scriptभुवी ने ली राशिद की फिरकी, कहा- टेस्ट मैच में हमें बख्श देना | bhuvneshwar Requests Rashid not to bowl against India in test match | Patrika News

भुवी ने ली राशिद की फिरकी, कहा- टेस्ट मैच में हमें बख्श देना

locationनई दिल्लीPublished: May 08, 2018 03:21:29 pm

Submitted by:

Siddharth Rai

मैच के बाद भुवि ने राशिद का इंटरव्यू लिया और इस इंटरव्यू के दौरान भुवि ने कुछ ऐसी बातें कहीं जिन्हे जान कर आप हस पड़ेंगे।

bhuvneshwar Requests Rashid not to bowl against India in test match

नई दिल्ली। सनराईजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच सोमवार को राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए मैच में हैदराबाद ने बेंगलोर को 5 विकेट से हरा दिया। इस मैच में हैदराबाद के गेंदबाजों ने एक बार फिर दिखा दिया के उनकी गेंदबाजी सबसे अच्छी है। इस आईपीएल में चौथी बार है जब हैदराबाद ने आईपीएल में कम टोटल बना के भी मैच जीत लिया हो। राशिद खान और भुवनेश्वर कुमार ने शानदार गेंदबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को ढेर कर दिया। मैच के बाद भुवि ने राशिद का इंटरव्यू लिया और इस इंटरव्यू के दौरान भुवि ने कुछ ऐसी बातें कहीं जिन्हे जान कर आप हस पड़ेंगे।

भुवी ने राशिद से कहीं ये बात
जी हां मैच के बाद भुवि ने राशिद से बात करते हुए एक मजेदार अपील की। भुवी ने राशिद खान की तारीफ करते हुए उनकी शानदार गेंदबाजी का राज़ पुछा तो राशिद ने बताया के वे अपनी गेंदबाजी में एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं। वे नेट पर अलग अलग तरह की गेंद डालने की कोशिश करते हैं इतना ही नहीं राशिद ने बताया के उन्होंने अब तक उन गेंदों का प्रयोग मैच के दौरान नहीं किया है। ये बात सुनते ही भुवी ने राशिद से कहा तुम कुछ भी करो, लेकिन अफगानिस्तान और भारत के बीच होने वाले टेस्ट मैच में कुछ मत करना। भुवी के ऐसा कहते ही दोनों खिलाड़ी हसने लगे।

हैदराबाद की गेंदबाजी के सामने बेंगलोर ढेर
बता दें सोमवार को खेले गए इस मैच में हैदराबाद के बल्लेबाज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के सामने 20 ओवरों में 146 रन ही बना पाए थे, लेकिन मेजबान टीम के गेंदबाजों ने दिग्गज बल्लेबाजों से सजी बेंगलोर को 20 ओवरों में छह विकेट पर 141 रनों पर सीमित कर पांच रनों से मैच अपने नाम कर लिया। इस हार के बाद बेंगलोर की प्लेऑफ में जाने की संभावना बेहद कम हो गई है। उसे अब अपने बाकी के बचे सारे मैचों में जीत हासिल करने के साथ ही दूसरी टीमों के प्रदर्शन पर भी निर्भर रहना होगा। हैदराबाद ने छोटे लक्ष्य का बचाव इस सीजन में पहली बार नहीं किया। वो इससे पहले मुंबई इंडियंस के खिलाफ भी 118 रनों के स्कोर को बचा चुकी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो