scriptबड़ा खुलासाः इमरान खान के गुस्से का शिकार हो रहा है पीसीबी | Big disclosure: PCB is falling victim to Imran Khan's anger | Patrika News

बड़ा खुलासाः इमरान खान के गुस्से का शिकार हो रहा है पीसीबी

Published: Nov 06, 2019 06:28:06 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

पीसीबी से सख्त नाराज हैं प्रधानमंत्री इमरान खान, गुस्से में आकर दिए ये आदेश

imran_khan_pak_pm.jpg

इस्लामाबाद। इंग्लैंड एंड वेल्स में इसी साल आयोजित हुए आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 ( ICC Cricket World Cup 2019 ) में पाकिस्तान क्रिकेट टीम खराब प्रदर्शन के बाद आलोचकों के निशाने पर आ गई थी।

क्रिकेट के सबसे बड़े मंच पर टीम के शर्मनाक प्रदर्शन के बाद से जिस तरह से बोर्ड अधिकारियों और नेताओं ने बयानबाजी उससे तय माना जा रहा था कि पाक क्रिकेट में जल्द ही कुछ बड़ा देखने को मिलेगा।

आखिरकार हुआ भी वही जिसकी उम्मीद लगाई जा रही थी। पूर्व पाकिस्तानी कप्तान मिस्बाह उल हक ( Misbah Ul Haq ) को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ( Pakistan Cricket Board ) मुख्य चयनकर्ता और चीफ कोच बना दिया गया।

इसके बाद श्रीलंका के खिलाफ घरेलू टी-20 सीरीज में टीम के खराब प्रदर्शन के बाद टीम के नियमित कप्तान सरफराज अहमद को कप्तानी और टीम से हटा दिया गया था। अब इस मामले में बड़ा खुलासा हुआ है।

पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ( Imran Khan ) पीसीबी की कार्यप्रणाली से इन दिनों बेहद नाराज चल रहे हैं। बताया जा रहा है कि इमरान खान ने ही सरफराज को हटाने के आदेश दिए थे जिसके बाद रातोंरात उनपर कार्रवाई की गई।

मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी सामने आ रहा है कि इमरान सरकार पीसीबी में आवश्यकता से अधिक दखलअंदाजी कर रही है। वैसे पीएमओ ने इन बातों का खंडन किया है और कहा है कि सरकार का पीसीबी में किसी प्रकार का कोई दखल नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो