ब्लॉग: डिविलियर्स मेरे लिए क्रिकेट के भगवान हैं, आपको ऐसे बीच में नहीं छोड़ना चाहिए था

एक फैन की नजर से डिविलियर्स को खुला खत

By: Ravi Gupta

Published: 24 May 2018, 10:16 AM IST

सॉरी एबी डिविलियर्स मुझे आपका ऐसे अचानक से रिटायरमेंट लेना अच्छा नहीं लगा। मुझे सिर्फ इतनी बात पूछनी है कि क्या आप फिट नहीं है? या आपका मन भर गया है? अरे आपने तो इस आईपीएल का सबसे लंबा सिक्स भी मारा है। फिर आपने अचानक से ऐसे रिटायरमेंट क्यों ले ली?

आपको पता है ना, आपके फैन सिर्फ साउथ अफ्रीका में नहीं है। आपके फैन यह इंडिया में भी है, और इंडिया ही क्यों आपके फैन हर जगह हैं। मैं भी आपका एक बहुत बड़ा फैन हूँ। इतना बड़ा कि आपके हर क्रिकेटिंग शॉट्स से मुझे प्यार है। आप जिस तरह स्वीप शॉट खेलकर सिक्स मारते हो ना, बाय गॉड की कसम मन करता है कि वो सिक्स ऑटोप्ले करके देखता रहूं।

अरे यार आप टेस्ट मैच से विदा ले लेते। फिटनेस का सवाल था तो थोड़े दिन आराम कर लेते, लेकिन एक वीडियो के जरिए ये कह देना की अब मैं ओवरसीस क्रिकेट नहीं खेलूंगा भला ये कैसा इंसाफ है?

आप खुद ही बताइए क्या इंडिया में साउथ अफ्रीका का डोमेस्टिक क्रिकेट का लाइव प्रसारण होगा? नहीं ना? अरे इंडिया का लोकल क्रिकेट या विमन क्रिकेट तो चैनल दिखाता नहीं। साउथ अफ्रीका का कैसे दिखाएगा? और हम को फिर कहां देखेंगे?

South Africa,IPL,ab de villiers,blog,AB De Villiers records,AB De Villiers latest news,360 degree view,cricketing legend,360,ipl 2018,

देखो डिविलियर्स जी अगर आईपीएल में टीम के फ्लॉप प्रदर्शन को लेकर ऐसा कह रहे है तो एक बात आपके घर की टीम तो है नहीं। वैसे भी आप ऋषभ पंत की तरह अकेले टीम के लिए लड़े। किसी और ने साथ नहीं दिया तो इसमें आपकी गलती थोड़ी है।

अरे आप वो हैं जो 31 बॉल में 100 ठोक देते हैं। आप वो हैं जो ग्राउंड के किसी भी कोने में सिक्स मार सकते हैं। ऐसे ही थोड़ी न आपको 360° कहते है हम। आप अपना रिटायरमेंट वापस ले लो। या फिर शाहिद अफरीदी की तरह बन जाओ। इससे ज्यादा क्या बोलूं कि वापस आ जाओ और इंडिया के बॉलर्स का ही भूत बना देना। वैसे आपके रिटायरमेंट पर अगर कोई खुश होगा तो वो बॉलर ही होगा क्योंकि अब वह मार नहीं खाएगा। लेकिन हम बिल्कुल खुश नहीं है।

South Africa,IPL,ab de villiers,blog,AB De Villiers records,AB De Villiers latest news,360 degree view,cricketing legend,360,ipl 2018,
Show More
Ravi Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned