scriptबॉम्बे HC का अहम फैसला, वानखेड़े में ही होगा IPL का मैच | Bombay High Court given permission for IPL first match at wankhede stadium | Patrika News

बॉम्बे HC का अहम फैसला, वानखेड़े में ही होगा IPL का मैच

Published: Apr 08, 2016 09:08:00 am

आईपीएल के 9वें संस्करण के मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर 9 अप्रेल को होने वाले पहले मैच को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट ने कहा कि यह मैच तय समयानुसार ही होगा।

Wankhede Stadium Mumbai

Wankhede Stadium Mumbai

मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 9वें संस्करण के मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर 9 अप्रेल को होने वाले पहले मैच को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट ने कहा कि यह मैच तय समयानुसार ही होगा। कोर्ट ने कहा कि मैच का आयोजन रद्द करने से संबंध का काफी देर से फाइल की गई है। जिसके चलते फिलहाल मैच के आयोजन को कैंसिल नहीं किया जा सकता है। हाईकोर्ट ने कहा कि इस मामले की अगली सुनवाई इस माह की 12 तारीख को होगी।

हाईकोर्ट ने लगाई थी बीसीसीआई फटकार
हालांकि सुनवाई के दौरान होईकोर्ट ने सख्त रूख अपनाते हुए कहा कि आप इस तरह से पानी कैसे बर्बाद कर सकते हैं? आपके लिए लोग ज्यादा अहम हैं या आईपीएल मैच। आप इतने लापरवाह कैसे हो सकते हो। इस तरह से पानी कौन बर्बाद करता है। यह आपराधिक बर्बादी है। आपको पता है कि महाराष्ट्र के क्या हालात है। गौरतलब है कि इससे पहले हाईकोर्ट ने मुंबई के मैच को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को फटकार लगाई थी। कोर्ट ने कहा था कि मैच वहां कराइए जहां पानी ज़्यादा है।

महाराष्ट्र के किसानों की मदद के लिए तैयार
इससे पहले वीवो द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान शुक्ला ने कहा था ‘जहां तक सूखे, पानी का सवाल है, हम महाराष्ट्र के किसानों के साथ हैं। हम हर संभव तरीके से मदद के लिए तैयार हैं। अगर महाराष्ट्र सरकार प्रस्ताव लाती है तो बीसीसीआई अध्यक्ष, हम सभी सोच सकते हैं कि किस तरीके से किसानों की मदद की जा सकती है। मैं अपनी सांसद निधि से निजी तौर पर कुछ गांवों को अपनाने को तैयार हूं। महराठवाड़ा में पानी का संकट है, इसे हल किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो