scriptमैच फिक्सिंग के आरोप में गेंदबाजी कोच और बल्लेबाज गिरफ्तार, केपीएल से जुड़ा है मामला | Bowling coach and batsman arrested for match fixing | Patrika News

मैच फिक्सिंग के आरोप में गेंदबाजी कोच और बल्लेबाज गिरफ्तार, केपीएल से जुड़ा है मामला

locationनई दिल्लीPublished: Oct 28, 2019 12:20:19 pm

Submitted by:

Mazkoor

केंद्रीय अपराध शाखा बेंगलूरु के संयुक्त पुलिस आयुक्त संदीप पाटिल ने जानकारी दी कि गेंदबाजी कोच और बल्लेबाज ने मैच फिक्सिंग की थी।

Fixing

बेंगलूरु : केंद्रीय अपराध शाखा बहुत पहले से कर्नाटक प्रीमियर लीग (केपीएल) में मैच फिक्सिंग की जांच कर रही थी। उसे इस लीग से जुड़े कई लोगों पर संदेह था। अब उसने इसी आरोप में केपीएल की फ्रेंचाइजी टीम बेंगलूरु ब्लास्टर्स के गेंदबाजी कोच वीनू प्रसाद और बल्लेबाज विश्वनाथ को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ जारी है।

एक साथ तीन गेंदबाजों पर आईसीसी ने की बड़ी कार्रवाई, संदिग्ध एक्शन के कारण लगाया प्रतिबंध

एक पूरा मैच फिक्स कराने का आरोप

गेंदबाजी कोच पर आरोप है कि उसने सट्टेबाजों के साथ मिलकर बेंगलूरु ब्लास्टर्स और केपीएल की एक और फ्रेंचाइजी टीम बेलागवि पैंथर्स के बीच खेले गए मैच को फिक्स किया था। केंद्रीय अपराध शाखा बेंगलूरु के संयुक्त पुलिस आयुक्त संदीप पाटिल ने जानकारी दी कि उसने मैच फिक्सिंग के एक और मामले का उजागार किया। उन्होंने बताया कि इस मैच में बल्लेबाज ने बड़ी रकम लेकर धीमी बल्लेबाजी की।

कुंबले बोले, कोहली की टीम में विश्व में दबदबा बनाने की क्षमता

पहले भी कर चुकी है कार्रवाई

बता दें कि सीसीबी ने इससे पहले पैंथर्स के मालिक अली अशफाक को अक्टूबर के पहले सप्ताह में गिरफ्तार किया था। इसके बाद पुलिस ने एक सट्टेबाज बाफना को भी अपनी गिरफ्त में लिया था, जबकि इसी मामले का एक और आरोपी सट्टेबाज सय्याम फरार चल रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो