scriptफाइनल में पहुंचने के बाद ब्रावो और भज्जी ने की ये हरकतें कि धोनी देखते रह गए- देखें वीडियो | Bravo and Bhajji had masti in dressing rooma after win the game | Patrika News

फाइनल में पहुंचने के बाद ब्रावो और भज्जी ने की ये हरकतें कि धोनी देखते रह गए- देखें वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: May 23, 2018 11:40:17 am

Submitted by:

Ravi Gupta

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ भज्जी और ब्रावो का डांस…

social media,final,Instagram,IPL,Chennai Super Kings,Dance,dressing room,IPL Trophy,Mumbai Wankhede Stadium,sunriser hyderabad,ipl 2018,

फाइनल में पहुंचने के बाद ब्रावो और भज्जी ने की ये हरकतें कि धोनी देखते रह गए- देखें वीडियो

नई दिल्ली। मंगलवार की शाम खेले गए आईपीएल के पहले क्वॉलिफायर मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 2 विकेट से हरा दिया। इस लो-स्कोरिंग मैच में दोनों टीमों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए सबका दिल जीता। लेकिन आखिर में बाजी मारी चेन्नई सुपरकिंग्स ने। चेन्नई सुपरकिंग्स आईपीएल की इकलौती टीम है, जो सांतवी बार आईपीएल के फाइनल मुकाबले में पहुंची है। हालांकि चेन्नई ने सिर्फ आईपीएल ट्रॉफी सिर्फ 2 बार ही उठाई है लेकिन लगभग हर सीजन में फाइनल में पहुंचने का सफर हमेशा ही उनका शानदार रहता है।
मंगलवार की शाम को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हुए मैच में कई उतार-चढ़ाव आए। कभी ऐसा लगता था कि सनराइजर्स मैच से हाथ धो बैठी है, तो कभी ऐसा लगता था कि मैच चेन्नई की गिरफ्त से निकलता जा रहा है। लेकिन साउथ अफ्रीका के फाफ डु प्लेसिस ने शानदार 42 गेंदों में 67 रन पारी खेलते हुए सनराइजर्स हैदराबाद को फिलहाल फाइनल में जाने से रोक लिया। उसके बाद शुरू हुआ चेन्नई सुपरकिंग्स की जीत का जश्न। जश्न ऐसा था कि ब्रावो और भज्जी जमकर नाचे और ये वीडियो हो गई वायरल। सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो में ब्रावो धोनी के सामने चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए गाना गाते हुए डांस कर रहे हैं। फिर बाद में उसका साथ देते हैं अपने भज्जी पाजी। वहीं धोनी ब्रावो की हरकते देखकर सिर्फ मुस्कुराते ही रहे। लेकिन ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो को चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया। जिसको 10 घंटे में 5 लाख लोगों ने देख लिया।
बता दें कि मंगलवार रात खेले गए पहले कवॉलिफायर मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 139 रन बनाए। जवाब में चेन्नई सुपरकिंग्स ने 19.1 ओवर में 140 रन बनाकर मैच जीत लिया। फाफ डु प्लेसिस ने सिक्स मारकर चेन्नई सुपरकिंग्स को मैच जिताया। इससे पहले कार्लोस ब्रेथवेट की 43 रन की पारी की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद ने 140 रन का लक्ष्य खड़ा किया था। इस इंटरस्टिंग मैच के “मैन ऑफ द मैच” बने फाफ डु प्लेसिस।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो