ब्रायन लारा को है उम्मीद कि विराट सेना जीत सकती है टी-20 विश्व कप, कहा- दम है टीम इंडिया में

Brian Lara को यह भी विश्वास है कि भविष्य में विराट कोहली या रोहित शर्मा दो ऐसे भारतीय बल्लेबाज हैं, जो उनके 400 रनों का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं।

By: Mazkoor

Updated: 03 Jan 2020, 11:24 AM IST

नई दिल्ली : पिछले कुछ सालों से विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में काफी अच्छा कर रही है, लेकिन वह कोई भी आईसीसी टूर्नामेंट नहीं जीत पा रही है। टीम इंडिया को इस साल भी विराट के नेतृत्व में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप में खिताब की प्रबल दावेदार के रूप में उतरेगी। आलोचक भी उसे प्रमुख दावेदार बता रहे हैं। एक मीडिया से बात करते हुए दिग्गज कैरिबियाई बल्लेबाज ब्रायन लारा (Brian Lara ) ने कहा कि टीम इंडिया में वह दम है कि वह इस बार खिताबी जीत हासिल कर सके। बता दें कि टीम इंडिया ने 2013 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में आईसीसी टूर्नामेंट जीता था। उस साल भारत ने आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी पर कब्जा जमाया था।

राजस्थान रॉयल्स ने ईश सोढ़ी को कर दिया था बाहर, बतौर स्पिन सलाहकार जोड़ा

लारा बोले, भारत हर टूर्नामेंट जीत सकता है

ब्रायन लारा ने कहा कि उन्हें लगता है कि टीम इंडिया न सिर्फ इस साल होने वाला आईसीसी टी-20 विश्व कप बल्कि सारे टूर्नामेंट जीतने का दम रखती है। उन्होंने कहा कि टीम इंडिया तारीफ इसलिए भी की जानी चाहिए, क्योंकि अब हर विरोधी टीम के निशाने पर भारत होता है। हर टीम जानती है कि उसे टूर्नामेंट में एक समय भारतीय चुनौती का सामना करना पड़ेगा। चाहे वह क्वॉर्टर फाइनल हो या फिर सेमीफाइनल अथवा फाइनल।

शिवम दुबे बोले, हार्दिक पांड्या नहीं हैं उनके प्रतिद्वंद्वी

रोहित और विराट तोड़ सकते हैं 400 रनों का रिकॉर्ड

लारा ने भारतीय मीडिया को दिए अपने इस साक्षात्कार में यह भी कहा कि रोहित शर्मा और ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वार्नर दोनों में यह क्षमता है कि वह उनके टेस्ट मैच में बनाई गई एक पारी में 400 रनों का रिकॉर्ड तोड़ सकें। लारा ने 2004 में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में एक पारी में नाबाद 400 रनों की पारी खेली थी, जो अभी तक विश्व कीर्तिमान है। लारा ने कहा कि स्टीव स्मिथ के लिए यह थोड़ा मुश्किल है, क्योंकि वह ऑस्ट्रेलियाई टीम में नंबर-4 पर बल्लेबाजी करते हैं। इसके अलावा हैं तो वह शानदार खिलाड़ी, लेकिन डोमिनेट नहीं कर पाते। वहीं डेविड वॉर्नर जैसा खिलाड़ी कर सकता है। विराट कोहली भी कर सकते हैं। वो आक्रामक बल्लेबाज हैं और रोहित शर्मा अपने दिन कुछ भी कर सकते हैं।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned