World Cup के लिए ब्रायन लारा की फेवरेट टीम इंडिया, कहा- चैंपियन बनी तो कोई हैरानी नहीं

World Cup के लिए ब्रायन लारा की फेवरेट टीम इंडिया, कहा- चैंपियन बनी तो कोई हैरानी नहीं

Kapil Tiwari | Publish: May, 21 2019 09:59:44 AM (IST) क्रिकेट

  • ब्रायन लारा ने टीम इंडिया को बताया खिताब का दावेदार
  • 30 मई से होगा विश्व कप का आगाज
  • 5 जून को भारत का पहला मैच दक्षिण अफ्रीका से

नई दिल्ली। ICC क्रिकेट वर्ल्ड के आगाज में सिर्फ 9 दिन का समय बचा है। वर्ल्ड चैंपियन का खिताब अपने नाम करने 10 टीमें एक-दूसरे से भिड़ेंगी, लेकिन उससे पहले कई दिग्गज खिलाड़ी खिताब जीतने वाली अपनी फेवरेट टीम को जरूर चुन रहे हैं। इस बीच वेस्टइंडीज के महान खिलाड़ी ब्रायन लारा ने विश्व कप 2019 के लिए भारतीय टीम को पसंदीदा टीम बताया है।

टीम इंडिया जीत सकती है वर्ल्ड कप -ब्रायन लारा

ब्रायन लारा ने कहा है कि किसी को भी हैरानी नहीं होगी अगर टीम इंडिया इस बार खिताब जीत जाए। लारा ने कहा कि टीम इंडिया का खिताब जीतना कोई उलटफेर नहीं होगा। बेशक टीम इंडिया मजबूत टीम है. लारा ने खिताब जीतने वाली टीम के लिए नियमितता सबसे खास गुण बताया। उन्होंने कहा कि खिताब जीतने के लिए हर टीम को एक के बाद एक मैच जीतना होगा। कोई भी टीम अपनी लय नहीं खो सकती।

लारा को विश्व चैंपियन टीम का हिस्सा नहीं बन पाने का है दुख

क्रिकबज को दिए इंटरव्यू में ब्रायन लारा ने बताया कि उन्हें इस बात का बहुत मलाल है कि वो कभी विश्व चैंपियन टीम का हिस्सा नहीं रह सके। लारा ने कहा कि जब भी विश्व कप आता है तो उन्हें इस बात का दुख होता है कि उनके दौर में विंडीज तगड़ी टीम नहीं थी। हालाकिं उनकी टीम ने चैंपियन्स ट्रॉफी जरूर जीती है। दुर्भाग्य से लारा वेस्टइंडीज के स्वर्णिम युग का हिस्सा नहीं थे जब टीम ने दो बार विश्व कप जीता और एकबार फाइनल में जगह भी बनाई थी।

अपनी टीम को लेकर क्या बोले ब्रायन लारा

इस दौरान ब्रायन लारा से जब पूछा गया कि इस विश्व कप में वेस्टइंडीज की क्या संभावनाए हैं तो उन्होंने कहा, “मैं ऐसी उम्मीद करता हूं और क्यों नहीं, टीम के पास बढ़िया क्रिकेटर्स हैं, हमारी टीम ने टी20 फॉर्मेट में बेहतरीन प्रदर्शन किया है, बस उस प्रदर्शन को लंबा खींचने की जरुरत है।' लारा ने आगे कहा कि टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाना हमारा लक्ष्य होना चाहिए। लारा ने इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया को भी खिताब का दावेदार बताया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned