विशाखापत्तनम में टीम इंडिया से जुड़े जसप्रीत बुमराह और पृथ्वी शॉ, अभ्यास सत्र में ले रहे हैं भाग

जसप्रीत बुमराह अब पूरी तरह से फिट बताए जाते हैं। बीसीसीआई ने उनकी वास्तविक स्थिति का आकलन करने के लिए उन्हें टीम से जोड़ने का निर्णय लिया है।

Mazkoor Alam

December, 1704:35 PM

विशाखापत्तनम : भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अब पूरी तरह से फिट हो चुके हैं। विंडीज के खिलाफ बुधवार को होने वाले दूसरे मैच से पहले वह टीम इंडिया से जुड़ चुके हैं और उन्होंने टीम के साथ नेट्स पर गेंदबाजी की। बुमराह के साथ पृथ्वी शॉ भी विशाखापत्तनम में नजर आए। बीसीसीआई ने इसकी जानकारी देते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर तस्वीर पोस्ट की।

मैक्सवेल ने किया खुलासा, भारतीय मूल की मंगेतर विनी रमन की मदद से मानसिक थकान से निकल सके

जसप्रीत के साथ पृथ्वी शॉ भी आए नजर

बीसीसीआई ने विशाखापत्तनम में अभ्यास सत्र के दौरान की तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की। इस तस्वीर में जसप्रीत बुमराह दिख रहे हैं। इस तस्वीर को ट्वीट कर बीसीसीआई ने लिखा- देखो यहां कौन आया है? इस तस्वीर में बाउ्रंड्री पर जसप्रीत बुमराह और पृथ्वी शॉ दिख रहे हैं। पृथ्वी शॉ पहले चोट और फिर 8 महीने के प्रतिबंध के कारण क्रिकेट के मैदान से लंबे समय तक बाहर थे। प्रतिबंध पूरा कर पृथ्वी शॉ ने मुंबई की टीम की तरफ से हाल ही ने हाल ही में सैयद मुश्ताक अली में मुंबई की टीम की तरफ से खेलते हुए घरेलू क्रिकेट में वापसी की थी।

 

पहला मैच हार चुका है भारत

तीन वनडे मैच की सीरीज में टीम इंडिया पहला मैच हारकर सीरीज में 1-0 से पीछे चल रही है। वह विशाखापत्तनम में जीत के साथ सीरीज में वापसी करना चाहेगी।

प्रवीण कुमार पर मारपीट का आरोप, बच्चे को दिया धक्का

चयन से पहले बुमराह का है फिटनेस टेस्ट

विशाखापत्तनम में अभ्यास सत्र में टीम इंडिया के साथ भाग लेने के दौरान टीम मैनेजमेंट जसप्रीत बुमराह का फिटनेस भी चेक कर पाएगी। इसके जरिये टीम प्रबंधन को यह अंदाजा मिल जाएगा कि चोट से उबरने के बाद बुमराह वापसी के लिए तैयार हैं या नहीं। बताया जाता है कि बुमराह की चोट को लेकर टीम प्रबंधन चोट को लेकर काफी गंभीर है। इसलिए यह प्रक्रिया अपनाई जा रही है। जनवरी में श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम भारत दौरे पर आएगी। टीम प्रबंधन चाहता है कि इन दोनों टीमों के खिलाफ बुमराह का चयन होने से पहले वह 100 प्रतिशत फिट हो जाएं।

Show More
Mazkoor Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned