scriptकप्तान मलिंगा बोले, जीत के लिए विषम परिस्थितियों को संभालना सीखना होगा | Captain Malinga said learn to handle odd situations | Patrika News

कप्तान मलिंगा बोले, जीत के लिए विषम परिस्थितियों को संभालना सीखना होगा

locationनई दिल्लीPublished: Jan 11, 2020 06:05:17 pm

Submitted by:

Mazkoor

शुक्रवार को महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले गए तीसरे टी-20 मैच में श्रीलंका को 78 रनों से हराकर सीरीज पर 2-0 से कब्जा जमा लिया।

Malinga

Malinga

पुणे : टीम इंडिया के हाथों टी-20 सीरीज का तीसरा मैच हारने के बाद श्रीलंका के कप्तान लसिथ मलिंगा ने कहा कि उनकी टीम को भारत के खिलाफ खेले गए तीसरे टी-20 मैच जैसी परिस्थतियों में खुद को संभालना सीखना होगा। भारत ने शुक्रवार को महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले गए तीसरे टी-20 मैच में श्रीलंका को 78 रनों से हराकर सीरीज पर 2-0 से कब्जा जमाया है। पहला मैच बारिश के कारण रद्द होने के बाद दूसरे टी-20 मैच में टीम इंडिया ने श्रीलंका को सात विकेट से मात दी थी।

गीली गेंद को नियंत्रित करना सीखना होगा

श्रीलंका टी-20 टीम के कप्तान लसिथ मलिंगा ने कहा कि उन्हें लगता है कि इस तरह की परिस्थितियों में, जहां ओस के कारण गेंद गीली हो जाती है, वहां हमें गेंद को अच्छे से नियंत्रित करने का हुनर सीखना होगा।

पांच करोड़ रुपए में बिकी वॉर्न की टेस्ट कैप, आग से हुई नुकसान की भरपाई में किया जाएगा इसका इस्तेमाल

सस्ते में निबट गई थी श्रीलंका

स्पिनर लक्षण संदकाना और वानिंदु हसारांगा ने मध्य के ओवरों में विकेट निकाले थे, लेकिन अंत में मनीष पांडेय और शार्दुल ठाकुर ने आखिरी के कुछ ओवरों में धुआंधार पारी खेलकर टीम इंडिया को 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 201 रन तक पहुंचा दिया था। जबकि इसके जवाब में श्रीलंका की पूरी टीम 15.5 ओवर में 123 रन पर आउट हो गई थी। उनकी ओर से सिर्फ धनंजय डी सिल्वा और एंजेलो मैथ्यूज ने साहस दिखाया। इन दोनों ने क्रमश: 57 और 31 रन की पारी खेली थी।

इकबाल अब्दुल्लाह ने गरीब भूखे बच्चे को बीच मैदान में अपने हाथों से खिलाया खाना, सब कर रहे हैं तारीफ

आखिरी ओवरों में रन लुटाना महंगा पड़ा

श्रीलंकाई कप्तान ने कहा कि भारतीय पारी के दौरान आखिरी के तीन ओवरों में रन लुटाना भारी पड़ा। भारत ने इन ओवरों में तेजी से रन बनाए। इसके अलावा जब हम बल्लेबाजी कर रहे थे तो शीर्ष क्रम के बल्लेबाज जल्दी आउट हो गए। उन्होंने धनंजय और मैथ्यूज की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने हमें बताया कि यहां बल्लेबाजी करना कितना आसान था। मलिंगा ने अंत में कहा कि जीत के लिए हमें इस तरह की स्थितियों को संभालना सीखना होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो