scriptराशिद खान चोटिल, ट्राई सीरीज के फाइनल में खेलने पर संशय | captain Rashid Khan injured not playing in triseries final | Patrika News

राशिद खान चोटिल, ट्राई सीरीज के फाइनल में खेलने पर संशय

locationनई दिल्लीPublished: Sep 22, 2019 04:13:42 pm

Submitted by:

Mazkoor

टीम मैनेजमेंट यह उम्मीद कर रहा है कि चोट ज्यादा गंभीर न हो और राशिद खान 24 सिंतबर को बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले फाइनल के लिए फिट हो जाएं।

Rashid Khan

ढाका : बांग्लादेश में चल रही टी-20 सीरीज के फाइनल में अफगानिस्तान के कप्तान और करिश्माई स्पिनर राशिद खान के नहीं खेलने की संभावना है। वह चोटिल बताए जाते हैं। रविवार को बांग्लादेश के खिलाफ राउंड रॉबिन लीग के आखिरी मैच के दौरान वह पूरे मैच में हैमस्ट्रिंग इंजरी से परेशान दिखे थे। इसके मद्देनजर इस बात की अधिक संभावना है कि 24 सितंबर को बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले फाइनल मैच में वह न खेल पाएं।

विदेशी दौरे पर टीम इंडिया को अच्छे प्रदर्शन का मिला इनाम, दैनिक भत्ता हुआ दोगुना

रिकवरी के लिए ज्यादा समय नहीं

अफगान टीम के मैनेजर नजीम जार अब्दुल रहीम जई ने राशिद खान के अनफिट होने की पुष्टि करते हुए कहा कि हमारे पास रिकवरी के लिए ज्यादा समय नहीं है। सिर्फ दो दिन बचे हैं। ऐसे में वह उपलब्ध रहेंगे कहना मुश्किल है। उन्होंने कहा कि बस वह उम्मीद करते हैं कि चोट गंभीर न हो, क्योंकि वह टीम के कप्तान और प्रमुख खिलाड़ी हैं। हम कल उन पर नजर रखेंगे। इसके बाद मैच वाले दिन कोई निर्णय लेंगे।

एसीयू ने मेजबान संघों को दी चेतावनी, टीम इंडिया की सुरक्षा में न हो किसी तरह की कोताही

हैमस्ट्रिंग के कारण छोड़ना पड़ा था मैदान

रविवार को चटगांव में खेले गए सीरीज के आखिरी लीग मैच में राशिद खान को पारी के आठवें ओवर में बाउंड्री के पास गेंद रोकने के दौरान बाएं हाथ में परेशानी हुई। इसके बाद उन्होंने फीजियो के साथ मैदान छोड़ दिया। हालांकि इसके चार ओवर बाद वह फिर मैदान पर लौटे और शानदार गेंदबाजी करते हुए तीन ओवर में 27 रन देकर दो विकेट भी लिए। इस मैच में अफगानिस्तान को बांग्लादेश के हाथों 4 विकेट से हार झेलनी पड़ी थी। अब अफगानिस्तान यह उम्मीद कर रहा है कि उनकी चोट ज्यादा गंभीर न हो और वह ढाका में मंगलवार को होने वाले फाइनल मैच से पहले फिट हो जाएं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो