Chennai Super Kings Players 2020 Team: इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीज़न की 19 सितंबर से होगी शुरूआत, मुकाबले को टीम है पूरी तरह से तैयार

19 सितंबर से शुरू होने जा रहा है इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीज़न। चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबले से होगा खेल का आगाज।

By: Shweta Dhobhal

Published: 07 Sep 2020, 08:52 PM IST

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियल लीग का कई बार टालने के बाद आखिरकार बीसीसीआई ने मंजूरी दे ही दी है। इसी के साथ ही नया शेड्यूल बीते दिन यानी कि रविवार को जारी कर दिया गया है। जिसमें बीसीसीआई के अनुसार मैच की शुरूआत चैन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच पहला मैच 19 सितंबर को खेला जाएगा। यह मैच भारतीय समय के अनुसार 7:30 बजे शुरू किया जाएगा अभी केवल लीग मैचो के शेड्यूल का ही ऐलान किया गया है। कुछ समय बाद मैदान और प्लेऑफ की भी घोषणा की जाएगी। चलिए एक आपको बताते हैं कि इस बार चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी टीम में किस-किस खिलाड़ी को जगह दी है।

Chennai Super Kings Players 2020 Team: लूँगी नगदी बॉलर, शार्दुल ठाकुर बॉलर, रविश्रीनिवासन साई किशोर बॉलर,मोनू कुमार बॉलर, हरभजन सिंह बॉलर, इमरान ताहिर बॉलर, करन शर्मा बॉलर, दीपक चाहर बॉलर, ऋतुराज गायकवाड बेट्समैन, शेन वॉटसन ऑलराउंडर, रविन्द्र जडेजा ऑलराउंडर, फाफ दू प्लेसिस बेट्समैन, जोश हेजलवुड बॉलर, केएम असीफ बॉलर, मुरली विजय बेट्समैन, केदार जाधव बैट्समैन, डैरेन ब्रावो ऑलराउंडर, मिशेल जोसफ़ सतनेर ऑलराउंडर, महेन्द्र सिंह धोनी कप्तान, सुरेश रैना बेट्समैन, सैम्युल मैथ्यू कर्रन ऑलराउंडर, और नारायण जगदीशन विकेटकीपर

आपको बता दें आईपीएल को 13 मार्च से आयोजित किया जाना था, लेकिन दुनियाभर में फैले कोरोनावायरस के चलते आईपीएल के कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया था। वहीं मैच के शुरूआत से पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स के स्टाफ सदस्यों कोरोनावायरस से ग्रस्त पाए गए थे। जिसके बाद से ही आईपीएल की अवधि को बढ़ाने पर मजबूर होना पड़ा। वहीं अब आईपीएल की तारीख को तय कर लिया गया है। साथ ही यूअई में इस बार इसका आयोजन किया जाएगा। लेकिन स्टेडियम में दर्शकों की एंट्री पर प्रतिबंध लगाया गया है।

Shweta Dhobhal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned