script

Chennai Super Kings ने अपने प्रशंसकों को दिया सरप्राइज गिफ्ट, जानकर हो जाएंगे खुश

locationनई दिल्लीPublished: Jun 19, 2020 05:48:30 pm

Mahendra Singh Dhoni की कप्तानी वाली CSK ने अब अपने प्रशंसकों के लिए whistlepodu नाम से t-shirt लॉन्च की है।

CSK unveils t-shirt for fan

CSK unveils t-shirt for fan

नई दिल्ली : कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के कारण इस बार इंडियन प्रीमियर लीग (IPL-13) के 13वें सीजन पर अब भी ग्रहण लगा हुआ है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) को न सिर्फ देश में खेल के लायक माहौल होने का इंतजार है। इसके अलावा उसकी नजर इस बात पर भी टिकी है कि इस साल अक्टूबर और नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाला आईसीसी टी-20 विश्व कप (ICC T20 World cup 2020) स्थगित हो जाए। आईपीएल की तमाम फ्रेंचाइजियां भी इसी का इंतजार कर रही हैं। लेकिन लगता है कि आईपीएल की फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को इस बात का यकीन है कि आईपीएल 2020 (IPL 2020) होगा। शायद यही कारण है कि उसने अपने प्रशंसकों के लिए आधिकारिक टी-शर्ट लॉन्च (CSK Launch T-Shirt for fan) की है।

विसिलपुडो नाम से लॉन्ट की टी-शर्ट

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की कप्तानी वाली सीएसके (CSK) ने अब अपने प्रशंसकों के लिए विसिलपुडो नाम से एक खास टी-शर्ट (whistlepodu t-shirt) लॉन्च की है। यह जर्सी चेन्नई सुपर किंग्स की ट्रेनिंग जर्सी के रंगों में ही और इस पर अंग्रेजी में विसिलपुडो लिखा गया है। बता दें कि विसिलपुडो चेन्नई सुपर किंग्स की टैगलाइन है। यह टैगलाइन प्रशंसकों के बीच काफी लोकप्रिय है। इसी कारण इस टी-शर्ट पर यही टैगलाइन इस्तेमाल किया गया है।

ट्विटर पर शेयर की टी-शर्ट की तस्वीर

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस टी-शर्ट की तस्वीर शेयर की है। बता दें कि यह पहला मौका है, जब चेन्नई सुपर किंग्स ने प्रशंसकों के लिए अलग से कोई टी-शर्ट लॉन्च की है।

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स अब तक तीन बार आईपीएल खिताब जीता है। उसने अपना पिछला खिताब दो साल के प्रतिबंध से वापसी के बाद 2018 में जीता था। वहीं अपना पहला खिताब 2010 में और दूसरा खिताब लगातार इसके दूसरे साल 2011 में जीता था। चेन्नई की टीम पिछले साल भी फाइनल में पहुंची थी, लेकिन उसे फाइनल में मुंबई इंडियंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

ट्रेंडिंग वीडियो