scriptChennai Test : इंडिया को लगा पहला झटका, शुभमन गिल पवेलियन लौटे | Chennai Test : India gets first blow, Shubman Gill returns to pavilion | Patrika News

Chennai Test : इंडिया को लगा पहला झटका, शुभमन गिल पवेलियन लौटे

locationनई दिल्लीPublished: Feb 13, 2021 10:07:14 am

Submitted by:

Dhirendra

शुभमन गिल बेहतर पारी का आगाज किए बगैर आउट।
टीम को मजबूती देने के लिए रोहित शर्मा की जिम्मेदारी बढ़ी।

shubhman gill

विराट कोहली ने टीम इंडिया में तीन बदलाव किए।

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट चेन्नई में आज से शुरू हो चुका है। टेस्ट में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। पहला टेस्ट जीतकर टेस्ट सीरीज में बढ़त बना चुकी इंग्लैंड टीम के गेंदबाजों ने दूसरे टेस्ट के पहले दिन भारत को शुरुआती झटका दे दिया है। शुभमन गिल बेहतर पारी खेले बगैर पवेलियन लौट चुके हैं।
अक्षर पटेल को मिला डेब्यू का मौका

दूसरे टेस्ट के लिए विराट कोहली ने प्लेइंग 11 में तीन बदलाव किए हैं। जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है। उनके स्थान पर मोहम्मद सिराज खेल रहे हैंं। इसके अलावा अक्षर पटेल को डेब्यू करने का मौका दिया गया है।
इंग्लैंड की टीम में चार बदलाव

वहीं इंग्लैंड की तरफ से स्टुअर्ट ब्रॉड गेंदबाजी की कमान संभाल रहे हैं। रोहित शर्मा पर बड़ी पारी खेलने का दबाव है। पिछले पांच टेस्ट में रोहित शर्मा शतक नहीं लगा पाए हैं। इंग्लैंड की टीम में चार बदलाव किए गए हैं। जेम्स एंडरसन को आराम दिया गया है। उनके स्थान पर स्टुअर्ट ब्रॉड खेल रहे हैं। इसके अलावा मोईन अली और बेन फोक्स को भी टीम में जगह मिली है। ओली स्टोन को भी जोफ्रा आर्चर के चोटिल होने की वजह से खेलने का मौका मिला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो