scriptरणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल मुकाबले में दर्शकों की हूटिंग का शिकार हुए पुजारा, लगे चीटर-चीटर के नारे | cheteshwar pujara booed by a karnataka fans in ranji trophy semifinal | Patrika News

रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल मुकाबले में दर्शकों की हूटिंग का शिकार हुए पुजारा, लगे चीटर-चीटर के नारे

locationनई दिल्लीPublished: Jan 28, 2019 05:38:17 pm

Submitted by:

Mazkoor

ऐसा कम ही देखने को मिलता है कि भारतीय दर्शक भारतीय प्‍लेयर की ही हूटिंग करें, लेकिन इस मैच में ऐसा ही हुआ।

ranji trophy

रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल मुकाबले में दर्शकों की हूटिंग का शिकार हुए पुजारा, लगे चीटर-चीटर के नारे

बेंगलूरु : भारतीय दर्शक किसी भारतीय प्‍लेयर की ही हूटिंग करें, ऐसा अमूमन कम ही होता है, लेकिन बेंगलूरु में खेले गए रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल में ऐसा ही करते वहां के दर्शक दिखें। वह भी उनके हूटिंग का शिकार टीम इंडिया के दीवार के नाम से चर्चित चेतेश्‍वर पुजारा हुए।

अंपायर की चूक की सजा मिली पुजारा को
बेंगलूरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में सौराष्ट्र और कर्नाटक के बीच रणजी ट्रॉफी का मुकाबले की बात है यह। कर्नाटक के तेज गेंदबाज विनय कुमार की एक गेंद को डिफेंड करने की कोशिश में गेंद बल्‍ले का बाहरी किनारा लेकर कीपर के पास पहुंची, जिसे विकेट कीपर ने सफाई से लपक लिया। इसके बाद पूरी टीम ने आउट की अपील की, लेकिन अंपायर खालिद ने आउट नहीं दिया। बाद में रिप्ले में साफ दिखा कि पुजारा कॉट बिहाइंड थे। इसके बाद जब चेतेश्‍वर पुजारा पैवेलियन लौट रहे थे तो मैदान में मौजूद दर्शकों ने उन्हें ‘चीटर’ ‘चीटर’ कह कर उनको हूट किया। अंपायर सैयद खालिद की गलती का फायदा पुजारा को मिला।

पहली पारी में भी रहे थे लकी
पुजारा के साथ पहली पारी में भी कुछ ऐसा ही हुआ था। गेंद विकेटकीपर शरत श्रीनिवास के ग्लव्स में गई थी, लेकिन गोवा के पूर्व लेफ्ट आर्म स्पिनर खालिद प्रभावित नहीं हुए थे। लेकिन वह उसका फायदा नहीं उठा पाए थे। दूसरी पारी में भी अंपायर की चूक का फायदा उठाकर पुजारा ने शतक ठोंक दिया। 34 साल के पुजारा ने भी इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और वह बल्लेबाजी करने लगे। बाद में उन्होंने फर्स्ट क्लास करियर की 49वीं सेंचुरी जड़ी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो