scriptकोरोना की जंग लड़ रहे हार्दिक से Cheteshwar Pujara ने की बात, बढ़ाया हौसला | Cheteshwar Pujara encouraged Hardik who is fighting Corona | Patrika News

कोरोना की जंग लड़ रहे हार्दिक से Cheteshwar Pujara ने की बात, बढ़ाया हौसला

locationनई दिल्लीPublished: May 19, 2020 05:34:28 pm

Submitted by:

Mazkoor

हार्दिक Cheteshwar Pujara के बड़े प्रशंसकों में से एक हैं। जब चेतेश्वर को पता चला कि वह कोविड-19 से संक्रमित हैं तो वीडियो कॉल कर उनसे बात की।

Cheteshwar Pujara

Cheteshwar Pujara

नई दिल्‍ली : कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी ने लगभग पूरी दुनिया में तबाही मचा रखी है। इसके कारण पूरे विश्व में लॉकडाउन लगा हुआ है। भारत समेत लाखों लोग इस महामारी से जूझ रहे हैं। भारत के मध्यक्रम के ठोस बल्‍लेबाज चेतेश्‍वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) का एक प्रशंसक हार्दिक भी कोरोना से संक्रमित है और अहमदाबाद के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। बता दें कि हार्दिक पुजारा के बड़े प्रशंसकों में से एक हैं और वह उनके अधिकतर मैच देखने स्टेडियम में आते हैं। जब चेतेश्वर को इस बात का पता चला तो उन्होंने वीडियो कॉल कर उनसे बात की और खतरनाक महामारी से लड़ने के लिए हिम्मत दी।

चेतेश्‍वर पुजारा ने खुद दी जानकारी

चेतेश्वर पुजारा ने वीडियो कॉल का स्‍क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया है और लिखा है कि उनके प्रशंसक हार्दिक तेजी से ठीक हो रहे हैं। उन्होंने अहमदाबाद अपने इस प्रशंसक से बात की। वह कोविड-19 से लड़ रहे हैं। पुजारा ने कहा कि वह प्रार्थना करते हैं कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।

बता दें कि हाल ही में चेतेश्वर पुजारा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें उनकी पत्नी पत्नी पुजारा का हेयरकट कर रही हैं। इस तस्वीर में पूजा का ध्यान जहां पूरी तरह से पुजारा के हेयर कटिंग पर लगा है, वहीं पुजारा मुस्कुरा रहेक हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए पुजारा ने इसका रोचक कैप्शन दिया है, ‘अगर आप 99 रन पर बल्लेबाजी कर रहे हों तो एक तेज सिंगल के लिए भागना हो या फिर जब आपकी पत्नी आपका हेयरकट कर रही हो। आपको इन दोनों पर भरोसा करने के लिए किसके लिए ज्यादा हिम्मत की जरूरत है।

अपनी Biopic में खुद अभिनय करने को तैयार हैं Virat Kohli, साथ में बताई अपनी इच्छा

परिवार के साथ जीवन अधिक महत्वपूर्ण

बता दें कि लॉकडाउन में घर पर रहते हुए पुजारा ने हाल ही में एक साक्षात्कार दिया था। इसमें उन्होंने कहा था कि कोरोना वायरस के बाद अब हर किसी को यह पता हो गया होगा कि साल भर हम चाहे जो भी काम करें, उसकी तुलना में परिवार के साथ जीवन अधिक अहम है। उन्होंने कहा कि हालांकि वह यह बात पहले से ही जानते हैं। कभी-कभी हमारे पास परिवार-दोस्त के लिए समय नहीं होता। वह हर दिन इसके लिए प्रार्थना करते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो