scriptक्रिस केर्न्स ने ब्रैंडन मैकुलम को दिया था मैच फिक्सिंग का ऑफर | chris cairns offered brendon mccullum to fix matches | Patrika News

क्रिस केर्न्स ने ब्रैंडन मैकुलम को दिया था मैच फिक्सिंग का ऑफर

Published: Oct 16, 2015 10:55:00 am

लंदन की एक अदालत को ब्रैंडन मैकुलम ने दी यह महत्वपूर्ण जानकारी, कहा कोलकाता के एक होटल में मुझसे किया था संपर्क

chris

chris

लंदन। मैकुलम द्वारा लंदन की एक अदालत को दी गई जानकारी के मुताबिक न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान क्रिस केर्न्स ने वर्तमान कप्तान ब्रैंडन मैकुलम से मैच फिक्सिंग के लिए संपर्क किया था। ब्रैंडन मैकुलम ने लंदन की एक अदालत को यह जानकारी दी। मैकुलम का कहना है कि उनकी गवाही झूठी है और उन्होंने 2008 में भारत में कोलकाता के एक होटेल में संपर्क किया था। उन्होंने बताया कि केर्न्स ने कहा था कि अन्य खिलाडियों में ऐसा करने की हिम्मत नहीं है इसलिए वह ऐसा करें।

मैकुलम ने अदालत को बताया कि वह इस तरह संपर्क किए जाने के बाद हैरान थे। न्यूजीलैंट टीम के वर्तमान कप्तान के मुताबिक केर्न्स ने इसके बाद दो और बार उनसे संपर्क किया जिसके बाद आखिर में फरवरी 2011 में मैकुलम ने इस मामले की शिकायत कर दी। केर्न्स ने कथित तौर पर जिस समय संपर्क किया था उस समय विकेटकीपर बल्लेबाज ब्रैंडन मैकुलम ऑस्ट्रेलिया के रिकी पोंटिंग के साथ इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेल रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो