Video: क्रिस लिन के साथ मैदान पर हुई अजीब घटना, सिर से निकलने लगा धुंआ

- क्रिस इन दिनों पाकिस्तान सुपर लीग में लाहौर क्लंदर्स की तरफ से खेल रहे हैं

By: Kapil Tiwari

Updated: 01 Mar 2020, 02:34 PM IST

नई दिल्ली। शायद ही कोई क्रिकेट फैन ऐसा होगा, जो ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस लिन ( Chris Lynn ) को नहीं जानता होगा। क्रिस का विस्फोटक अंदाज कई बार आईपीएल में भी देखने को मिल चुका है। इन दिनों क्रिस लिन पाकिस्तान सुपर लीग ( PSL ) में खेलते हुए नजर आ रहे हैं, जहां वो अपने गेम को लेकर चर्चाओं में तो बने ही हुए हैं। इसके अलावा क्रिस लिन एक मजेदार बात को लेकर इन सुर्खियों में हैं।

गांगुली के बयान से तिलमिलाया पाकिस्तान, PCB ने कहा- ACC तय करेगी एशिया कप कहां होगा?

क्रिस लिन के सिर से निकला धुंआ

दरअसल, पीएसएल में लाहौर क्लंदर्स के लिए खेलने वाले क्रिस लिन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ये वीडियो पीएसएल के ही एक मैच का है। मैच के दौरान क्रिस लिन के सिर से धुंआ निकलता हुआ नजर आता है। यही वजह है कि लिन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये वीडियो बीते शुक्रवार का है।

कैसे सिर से निकला धुंआ

- रावलपिंडी में पीएसएल के 11वें मैच में पेशावर जाल्मी और लाहौर कलंदर्स के बीच भिड़ंत हुई। बारिश से प्रभावित मुकाबले में लाहौर क्लंदर्स को 16 रन से हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन क्रिस लिन ने तूफानी पारी खेलकर टीम को जीत दिलानी चाही। लिन ने 4 चौके और 1 सिक्सर की मदद से 30 रन बनाए। लिन की पारी ज्यादा लंबी नहीं खींची और वो 5वें ओवर में ही आउट हो गए।

IND vs NZ: जडेजा ने 'सुपरमैन' की तरह हवा में उड़कर एक हाथ से लपका 'सदी का बेहतरीन' कैच

- आउट होने के बाद लिन ने जैसे ही हेलमेट उतारा तो उनके सिर से भाप उठने लगी। ऐसा सिर्फ बल्लेबाजी के दौरान ही नहीं बल्कि फील्डिंग के दौरान भी ऐसा नजारा देखने को मिला।

- लिन फील्डिंग कर रहे थे कि उनके सिर से धुआं निकलता नजर आया। इसके बाद लोग सोशल मीडिया पर लिखने लगे कि लिन अपनी टीम की गेंदबाजी से काफी नाराज थे।

Kapil Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned