scriptऑस्ट्रेलियाई कोच लैंगर ने किया पेन का समर्थन, कहा- लंबे समय तक रहेंगे कप्तान | coach Langer supports Penn says will be captain for a long time | Patrika News

ऑस्ट्रेलियाई कोच लैंगर ने किया पेन का समर्थन, कहा- लंबे समय तक रहेंगे कप्तान

locationनई दिल्लीPublished: Jan 01, 2020 04:57:54 pm

Submitted by:

Mazkoor

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के मुख्य कोच Justin Langer ने टीम के कप्तान Tim Paine का समर्थन करते हुए कहा कि वह लंबे समय तक कप्तान बने रहेंगे।

Justin Langer

सिडनी : ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर (Justin Langer) ने बुधवार को टीम के कप्तान टिम पेन (Tim Paine) को लेकर एक बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि टिम पेन निकट भविष्य में भी टीम के कमान संभालते रहेंगे। बता दें कि लैंगर का यह बयान टिम पेन के उस बयान के बाद आया है, जब उन्होंने कहा था कि यह उनका आखिरी ग्रीष्मकाल हो सकता है। टिम पेन ने बॉल टेम्परिंग में स्टीव स्मिथ के निलंबित होने के बाद टीम की कप्तानी संभाली थी। अब टीम में स्टीव स्मिथ आ गए हैं और जून तक वह कप्तानी संभालने के योग्य हो जाएंगे। उनकी कप्तानी पर दो साल का प्रतिबंध लगा था।

नए साल की चुनौतियों के लिए तैयार हैं जसप्रीत बुमराह, श्रीलंका के खिलाफ कर रहे हैं वापसी

कोच ने कहा कि अहम खिलाड़ी हैं पेन

लैंगर ने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि यह है कि बाहर की दुनिया में अटकलें हैं। टीम के भीतर ऐसी कोई बात नहीं है। वह हमारे बहुत अहम खिलाड़ी हैं और शानदार कप्तान हैं। उनकी कप्तानी शानदार रही है। इसके अलावा विश्व में सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर हैं। वह दूसरों की तरह ही इस टीम में फिट बैठते हैं।

टी-20 में इस साल सबसे ज्यादा विकेट लामिछाने ने लिए, रन बनाने में स्टर्लिंग रहे अव्वल

अच्छी बल्लेबाजी में भी सक्षम

लैंगर ने कहा कि पेन अगर यह मानने लगे कि वह अच्छी बल्लेबाजी भी कर सकते हैं, जिसमें वह सक्षम हैं तो हमें परिणाम वैसे मिलने लगेंगे, जैसे पिछले मैच में मिले थे। लैंगर से जब यह पूछा गया कि अगर ऑस्ट्रेलिया की टीम आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में पहुंचती है तो क्या पेन ही तब भी कप्तान होंगे तो उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वह ज्यादा दिनों तक खेलेंगे, क्योंकि उनकी कप्तानी शानदार है। पिछले मैच में वह मैन ऑफ द मैच की रेस में थे। वह फिट हैं और उनके लंबे समय तक न खेलने का कोई कारण नहीं दिखता।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो