बॉलीवुड अभिनेत्री निम्रत कौर को डेट करने की खबरों पर रवि शास्त्री ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा

बॉलीवुड अभिनेत्री निम्रत कौर को डेट करने की खबरों पर रवि शास्त्री ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा

Akashdeep Singh | Publish: Sep, 04 2018 02:38:16 PM (IST) क्रिकेट

बॉलीवुड अभिनेत्री निम्रत कौर के साथ डेटिंग की खबरों पर भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री ने अब अपनी चुप्पी तोड़ी है।

नई दिल्ली। बॉलीबाद अभिनेत्री निम्रत कौर के साथ डेटिंग की खबरों पर भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री ने अब अपनी चुप्पी तोड़ी है। सोमवार को इन दोनों के डेटिंग की खबरे इंटरनेट पर दिन भर ट्रेंड करती रहीं। अब पूर्व क्रिकेटर ने इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि यह 'गाय का सबसे बड़ा गोबर' है। इससे पहले एयरलिफ्ट की एक्ट्रेस निम्रत ने भी इन खबरों को खंडन ट्वीट के माध्यम से किया था।


शास्त्री ने कहा-
शास्त्री ने अपने और निम्रत कौर के बीच अफेयर की अफवाहों को नकारते हुए इसे गोबर बताया है। उन्होंने कहा यह गाय के गोबर से अधिक कुछ भी नहीं है। दोनों के बीच अफेयर की अफवाहों ने कल सोमवार को जोर पकड़ा था जिसके बाद एक्ट्रेस निम्रत कौर को भी ट्विटर के माध्यम से सफाई देनी पड़ी थी।


निम्रत ने किया था यह ट्वीट-
शाम 4 बजे के करीब निम्रत ने ट्वीट करते हुए लिखा कि "तथ्य: मुझे रुट कैनाल की जरुरत हो सकती है। कल्पना: सबकुछ जो मैंने आज अपने बारे में पढ़ा। और तथ्य: कल्पना बहुत नुक्सान पंहुचा सकती है, मंडे ब्लूज होता है और मुझे आइसक्रीम से प्यार है। बेकार की बातों को पीछे छोड़ते हुए अच्छे दिन की ओर।"

रवि से 20 साल छोटी है निम्रत-
निम्रत कौर रवि शास्त्री से करीब 20 साल छोटी हैं। निम्रत का जन्म 13 मार्च 1982 को हुआ था। जबकि रवि शास्त्री लगभग 56 साल के हैं। निम्रत ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में अंग्रेजी फिल्म 'वन नाइट विद द किंग' से की थी। बॉलीवुड में निम्रत एयरलिफ्ट और लंच बॉक्स जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है।


शास्त्री पहले इस अदाकारा को कर चुके हैं डेट-
शास्त्री को अपनी पत्नी रीतू के साथ अलग हुए लगभग 10 साल गुजर गए हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच का अब दिल निम्रत कौर पर आ गया है।आपको बता दें कि रवि शास्त्री इससे पहले एक और बॉलीवुड अदाकार अमृता सिंह को 80 के दसक में डेट कर चुके हैं। निम्रत इस समय मशहूर वेब सीरीज में काम कर रही हैं और दूसरी ओर शास्त्री भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर हैं।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned