scriptCOA से मिले रवि शास्त्री, बताया क्यों मिली इंग्लैंड में करारी शिकस्त साथ ही रख दी ये बड़ी मांग | COACH RAVI SHASTRI MET COA TO EXPLAINS INDIA-ENGLAND TEST SERIES LOSS | Patrika News

COA से मिले रवि शास्त्री, बताया क्यों मिली इंग्लैंड में करारी शिकस्त साथ ही रख दी ये बड़ी मांग

Published: Oct 01, 2018 09:34:09 am

Submitted by:

Akashdeep Singh

भारत के इंग्लैंड में खराब प्रदर्शन पर कोच रवि शास्त्री ने COA से की मुलाकात।

नई दिल्ली। टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने हाल में ही COA से मुलाकात की थी। इस दौरान उन्होंने बोर्ड से टीम इंडिया के प्रदर्शन को लेकर बात की थी। बता दें कि इंग्लैंड में मिली हार के बाद बोर्ड ने खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के प्रदर्शन को रिव्यु करने का निर्णय लिया था। इस दौरान रवि शास्त्री ने बोर्ड के खिलाड़ियों के प्रदर्शन को लेकर बात की। इसके साथ ही कोच शास्त्री ने COA के सामने एक खास मांग भी रखी।

ये भी पढ़ें-अभ्यास मैच: वेस्टइंडीज और बोर्ड अध्यक्ष एकादश के बीच खेला गया मुकाबला हुआ ड्रॉ


टेस्ट सीरीज गंवाने की बताई वजह-
इस मीटिंग के दौरान रवि शास्त्री ने टीम और कोहली के प्रदर्शन की तारीफ की। भारत को इंग्लैंड दौरे में सिर्फ टी-20 सिरीज में ही जीत हासिल हुई थी। ODI और टेस्ट सिरीज में भारत को करारी हार का सामना करना पड़ा था। मीटिंग में रवि शास्त्री ने बोर्ड के सामने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि टेस्ट सिरीज में टॉस ने निर्णायक भूमिका अदा की है। पूरी सिरीज के दौरान विराट एक बार भी टॉस नहीं जीत सके। इसके अलावा उन्होंने कहा कि पूरी सिरीज के दौरान खिलाड़ियों ने लड़ने का जज्बा दिखाया है और टीम का प्रदर्शन संतोंषजनक है।

ये भी पढ़ें-ICC ODI रैंकिंग में भारतीयों का जलवा, टॉप फाइव में 5 भारतीय क्रिकेटर!


शास्त्री ने रखी ये मांग-
मीटिंग के बाद समिति ने ये भी जानने की कोशिश की,कैसे टीम के प्रदर्शन में और ज्यादा सुधार किया जाए। इसके अलावा विदेशों में खास कर ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर टीम का प्रदर्शन कैसे अच्छा रहें। जिसपर रवि शास्त्री ने और ज्यादा अभ्यास मैच की बात की और इसके अलावा उन्होंने अपने सहयोगी स्टाफ में भी एक स्पिन बोलिंग कोच की मांग की। जिसके बाद साफ है कि टीम में जल्द ही एक स्पिन बोलिंग कोच नजर आ सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो