scriptकोरोना वायरस से लड़ने के लिए सरकार की बनाई नीति पर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों ने उठाया सवाल | Corona Australian cricketers raised question on governments policy | Patrika News

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सरकार की बनाई नीति पर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों ने उठाया सवाल

locationनई दिल्लीPublished: Mar 16, 2020 04:37:09 pm

Submitted by:

Mazkoor

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज Aaron Finch और David Warner ने CoronaVirus से निबटने के लिए सरकार की ओर से बनाई नई नीति पर सवाल उठाया है।

aaron_finch_and_david_warner

वार्नर और फिंच

मेलबर्न : कोरोना वायरस (CoronaVirus) पूरी दुनिया में फैल गई है। इससे अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं और छह हजार से अधिक जान गंवा चुके हैं। इसे लेकर ऑस्ट्रेलिया सरकार ने एक नीति बनाई थी कि दूसरे देश से आने वाले हर व्यक्ति को सेल्फ आइसोलेशन में रखा जाएगा। इस पर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज एरॉन फिंच (Aaron Finch) और डेविड वार्नर (David Warner) ने सवाल उठाया है।

 

https://twitter.com/AaronFinch5/status/1239087070787690498?ref_src=twsrc%5Etfw

प्रधानमंत्री ने की है यह घोषणा

ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने यह घोषणा कर रखी है कि रविवार के बाद से जो भी लोग दूसरे देशों से देश में आए हैं, उन्हें 14 दिनों तक अलग थलग रखा जाएगा। कोरोना वायरस के खतरों से निबटने के लिए सरकार की इसी नई नीति पर इन क्रिकेटरों ने सवाल उठाया है।

एक पत्रकार के ट्वीट पर की टिप्पणी

सरकार की इस सवाल पर एक ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि सरकार को कैसे पता है कि बाहर से आने वाले लोगों को वास्तव में अलग-थलग रखना चाहिए। पत्रकार के इसी ट्वीट को रीट्वीट करते हुए ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के शॉर्टर फॉर्मेट के कप्तान एरॉन फिंच ने लिखा है- सही बात है। इसी ट्वीट पर जवाब देते हुए ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने पूछा है, और उनका क्या जो एयरपोर्ट से अपने स्थान तक जाने के लिए उबर, टैक्सी, बस और ट्रेन लेते हैं।

 

https://twitter.com/Mitch_Savage/status/1239321702577795072?ref_src=twsrc%5Etfw

मैक्लेनाघन ने कर लिय है खुद को अलग-थलग

बता दें कि इससे पहले पाकिस्तान सुपर लीग को बीच में छोड़कर स्वदेश आए न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मिशेल मैक्लेनाघन ने खुद को अलग-थलग कर लिया है। उन्होंने अपनी तस्वीर ट्वीट कर प्रशंसकों को इसकी जानकारी भी दी है। उन्होंने लिखा है कि सीधे घर आकर सबसे अलग हो गए हैं। उनकी पत्नी कुछ हफ्ते के लिए अपने माता-पिता के साथ रहेगी। इसके आगे उन्होंने लिखा है कि 14 दिन बाद आप लोगों से मिलेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो