Coronavirus : सुनील गावस्कर और चेतेश्वर पुजारा भी आए आगे, बड़ी रकम की डोनेट

लिटिल मास्टर Sunil Gavaskar और मिस्टर भरोसेमंद Cheteshwar Pujara इन दोनों खिलाड़ियों की खास बात यह रही कि रकम का खुद खुलासा नहीं किया।

By: Mazkoor

Updated: 08 Apr 2020, 12:25 PM IST

नई दिल्ली : कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी से पूरी दुनिया जूझ रही है। भारत में भी लॉकडाउन लगा है। इस लड़ाई में कई दिग्गज खिलाड़ी भी सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में अब अब टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और सर्वकालिक महान बल्लेबाज और लिटिल मास्टर के नाम से मशहूर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) और मिस्टर भरोसेमंद चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) भी मदद के लिए आगे आए हैं। हालांकि इन दोनों ने कितनी आर्थिक मदद की है, इसका खुलासा नहीं किया है।

दोनों ने नहीं किया रकम का खुलासा

बता दें कि न तो लिटिल मास्टर ने, न ही श्रीमान भरोसेमंद ने यह खुलासा किया है कि उन्होंने कितनी रकम की सहायता दी है, लेकिन गावस्कर के करीबियों के मुताबिक उन्होंने 59 लाख रुपए दान किए हैं। मुंबई के पूर्व कप्तान और दिग्गज घरेलू क्रिकेटर अमोल मजूमदार ने ट्वीट कर ये जानकारी दी। मजूमदार ने लिखा, 'सुना है सुनील मनोहर गावस्कर ने रिलीफ फंड में 59 लाख रुपए दिए हैं। इनमें से 35 लाख रुपए उन्होंने पीएम केयर फंड को दिए हैं तो वहीं वहीं 24 लाख रुपए महाराष्ट्र मुख्यमंत्री कोष में दिए हैं।'

रमीज राजा बोलें, वक्त आ गया है कि शोएब मलिक और मोहम्मद हफीज से आगे बढ़ा जाए

पुजारा ने मेडिकल स्टाफ को कहा धन्यवाद

वहीं चेतेश्वर पुजारा ने खुद ट्वीट कर स्वास्थ्यकर्मियों, पुलिस और सफाईकर्मियों का शुक्रिया अदा किया। पुजारा ने कहा कि उन्होंने और उनके परिवार ने ‘पीएम केयर्स फंड’ और गुजरात के मुख्यमंत्री के राहत कोष में अपनी तरफ से थोड़ा-सा योगदान दिया है। उम्मीद है कि आप भी ऐसा करेंगे. प्रत्येक योगदान मायने रखता है तो चलिए हम सभी अपनी तरफ से थोड़ा योगदान करते हैं और मिलकर हम निश्चित तौर पर इससे पार पा लेंगे।

16 साल की शेफाली का अगला लक्ष्य भारत के लिए ज्यादा मैच जीतना, विश्व कप में किया था शानदार प्रदर्शन

अब तक कई क्रिकेटर आ चुके हैं आगे

भारतीय क्रिकेटरों की बात करें को कोरोना के खिलाफ लड़ाई में कई भारतीय क्रिकेटर्स सामने आ चुके हैं। इनमें गौतम गंभीर, इरफान और यूसुफ पठान, सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली, युवराज सिंह, हरभजन सिंह आदि समेत कई खिलाड़ी ऐसे हैं, जो लगातार मदद कर रहे हैं।

बता दें भारत में कोरोना वायारस के मरीज 4000 के पार हो चुकी है। वहीं मरने वालों की संख्या भी 100 पार कर चुकी है। पूरे देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन लगा है। इस कारण क्रिकेट समेत सारी खेल प्रतियोगिताएं ठप पड़ी हुई हैं।

Show More
Mazkoor Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned