COVID-19 : हार्दिक-नताशा ने सुरक्षित रहने की अपील की, साथ में की अपनी तस्वीर शेयर

Hardik Pandya और उनकी मंगेतर नताशा स्टेनकोविक सेल्फ आइसोलेशन में साथ समय बिता रहे हैं। इन दोनों ने हाल ही में सगाई की है।

Mazkoor Alam

26 Mar 2020, 01:49 PM IST

नई दिल्ली : कोविड-19 (COVID-19) महामारी के कारण सभी लोग घरों में हैं। सरकार ने पूरे देश में लॉकडाउन कर दिया है। लेकिन कई सेलिब्रिटी इस दौरान भी सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और देशवासियों में उत्साह भरने की कोशिश कर रहे हैं। इन्हीं में एक हैं हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनकी मंगेतर नताशा स्टेनकोविक। इन दोनों ने हाल ही में सगाई की है और सेल्फ आइसोलेशन में एक साथ ही समय बिता रहे हैं। नताशा ने अपनी और हार्दिक की तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर देशवासियों को एक प्यारा मैसेज दिया है।

हार्दिक और नताशा से लोगों से सुरक्षित रहने की अपील की

भारतीय स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर डालकर अपने प्रशंसकों से कोरोना वायरस से खुद को सुरक्षित रहने की अपील की है। इस तस्वीर में बेड पर नताशा और हार्दिक के साथ उनका एक डॉगी भी दिखाई दे रहा है। इसके साथ ही नताशा ने इस तस्वीर पर लिखा है- घर में रहे और सुरक्षत रहें।

सैल्यूट : कोरोना के खौफ के बावजूद घर में नहीं है यह क्रिकेटर, लोगों के बीच जाकर मदद कर रहा है

View this post on Instagram

#stayhomestaysafe #quarantine @hardikpandya93

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__) on

अरे यह क्या! मैक्सवेल ने खुद किया खुलासा, विश्व कप के दौरान कर रहे थे हाथ टूटने की प्रार्थना

हार्दिक ने किया रिप्लाई

अपनी मंगेतर की पोस्ट पर हार्दिक पांड्या ने रिप्लाई करते हुए लाल रंग के दिल का इमोजी बनाया है। बता दें कि कोरोना वायरस के चलते इस समय दुनिया भर की खेल प्रतियोगिताएं रद्द हो चुकी हैं। इसी कारण भारत दौरे पर आई दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट का एकदवसीय सीरीज भी रद्द कर दिया गया था। वहीं आईपीएल भी स्थगित कर दी गई है। बता दें कि हार्दिक पांड्या ने फिट होकर काफी दिनों बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में वापसी की थी, लेकिन वह भी टल गई है।

भारत में कोविड-19 के मरीज 600 पार

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 600 पार कर गई है और इससे मरने वालों की संख्या 13 पहुंच गई है। पूरी दुनिया की बात करें तो संक्रमितों की संख्या पांच लाख पार कर गया है, जबकि मरने वालों की संख्या 15 हजार से अधिक हो गई है।

Show More
Mazkoor Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned