scriptहार्दिक पांड्या की लंदन में हुई सर्जरी, इतने समय तक रह सकते हैं क्रिकेट से दूर! | Cricket: All-rounder Hardik Pandya has a successful surgery in London | Patrika News

हार्दिक पांड्या की लंदन में हुई सर्जरी, इतने समय तक रह सकते हैं क्रिकेट से दूर!

Published: Oct 05, 2019 11:41:31 am

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

इस समस्या के चलते हार्दिक पांड्या को करवानी पड़ी सर्जरी

hardik_pandya.jpg

नई दिल्ली। हाल ही में साउथ अफ्रीका के खिलाफ सम्पन्न हुई टी-20 सीरीज में दिखाई दिए भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की लंदन में सफल सर्जरी हुई है। हार्दिक के पीठ के निचले हिस्से में दर्द था जिसका इलाज कराने वे लंदन गए थे।

पांड्या ने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। फोटो के साथ उन्होंने लिखा कि सर्जरी सफल रही। दुआओं के लिए हर किसी का शुक्रिया। जल्द ही वापसी करेंगे, तब तक याद करते रहिए।

आपको बता दें कि हार्दिक को यह परेशानी काफी समय से हो रही है। यह परेशानी उन्हें पिछले साल सितंबर में एशिया कप के दौरान हुई थी। इस चोट की परेशानी के चलते हार्दिक को साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम में नहीं चुना गया था।

हालांकि अभी तक यह तय नहीं है कि इस सर्जरी के बाद हार्दिक कितने समय तक क्रिकेट से दूर रहेंगे, लेकिन इतना जरूर तय है कि वह बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टी-20 तक तो टीम में वापसी नहीं कर पाएंगे।

हार्दिक पांड्या टीम इंडिया के एक बेहद अहम सदस्य हैं वह गेंद और बल्ले दोनों से टीम के लिए उपयोगी साबित होते हैं। वे देश के लिए अब तक 54 वनडे मैच, 40 टी-20 मैच और 11 टेस्ट मैच खेल चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो