script32 की उम्र में ही इस क्रिकेटर ने लिया ब्रेक, देश के लिए खेल चुका है 60 टेस्ट और 100 वनडे | Cricket: all-rounder Moeen Ali has decided to take a break from Test | Patrika News

32 की उम्र में ही इस क्रिकेटर ने लिया ब्रेक, देश के लिए खेल चुका है 60 टेस्ट और 100 वनडे

Published: Sep 21, 2019 12:22:37 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

आखिर ऐसा क्या हो गया कि इस क्रिकेटर को 32 साल की उम्र में ही लेना पड़ गया ब्रेक!

moeen_ali.jpg

लंदन। इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोइन अली ने टेस्ट क्रिकेट से ब्रेक लेने का निर्णय लिया है। अली को हाल में केंद्रीय अनुबंध में भी शामिल नहीं किया गया था। ऐसा माना जा रहा है कि इसी बात से निराश होकर अली ने यह निर्णय लिया है।

हालांकि, उन्हें सीमित ओवर के प्रारूपों के लिए बनाई केंद्रीय अनुबंध की सूची में शामिल किया गया था जो यह दर्शाता है कि वनडे एवं टी-20 में उनकी जगह अभी भी सुरक्षित है। ब्रेक लेने के कारण मोइन न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली आगामी टेस्ट सीरीज में भी नहीं खेलेंगे।

मोइन ने कहा, “मुझे लगता है कि मुझे लंबे प्रारूप से ब्रेक की जरूरत है, लेकिन बड़े ब्रेक की नहीं। हम देखेंगे कि न्यूजीलैंड सीरीज के बाद क्या होता है।”

उन्होंने कहा, “केंद्रीय अनुबंध में शामिल न होना निराशाजनक है, लेकिन मैं इसे लेकर परेशान नहीं हूं। क्रिकेट कभी भी मेरे लिए धन के बारे में नहीं रहा है। मैंने हमेशा खुद पर भरोसा किया है और विश्वास करता हूं कि सब कुछ ठीक हो जाएगा।”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो