ऑस्ट्रेलियाई टीम के बस पर पत्थरबाजी, क्रिकेट फैंस ने मांगी माफी

PRABHANSHU RANJAN

Publish: Oct, 12 2017 04:58:37 (IST)

Cricket
ऑस्ट्रेलियाई टीम के बस पर पत्थरबाजी, क्रिकेट फैंस ने मांगी माफी

ऑस्ट्रेलियाई टीम के बस पर पत्थरबाजी के मामले में क्रिकेट फैंस ने माफी मांगी है।

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के बस पर पत्थर फेंके जाने की शर्मनाक घटना पर गुवाहटी के लोगों ने सॉरी बोला है। गुवाहटी में रेडिसन ब्लू होटल के बाहर बड़ी संख्या में लोग मौजूद हो कर कंगारू टीम से सॉरी कहा। होटल के बाहर खड़ी भीड़ ने अपने हाथ में पोस्टर रखा था। जिस पर सॉरी ऑस्ट्रेलिया लिखा था। बता दें कि इस घटना पर असम सरकार ने तुरंत जांच के आदेश दे दिया था। पुलिस ने घटना में संलिप्तता के संदेह में दो लोगों को गिरफ्तार किया भी किया था।

 

स्टेडियम से वापस लौट रही टीम बस पर फेंका था पत्थर
भारत के खिलाफ खेले गए दूसरे टी-20 मैच की समाप्ति के बाद बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम से वापस लौट रही आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम की बस पर पत्थर फेंका गया। जेसन बेहरनडॉर्फ के नेतृत्व में गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर आस्ट्रेलिया ने दूसरे टी-20 मैच में मंगलवार को भारत को आठ विकेट के से हरा दिया।

 

एरॉन फिंच ने किया था ट्वीट
आस्ट्रेलिया के बल्लेबाज एरॉन फिंच ने अपने ट्वीट में इस घटना की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, 'होटल जा रही टीम की बस की खिड़की पर पत्थर फेंका गया। थोड़ा डरावना था।' इस पोस्ट के साथ फिंच ने टीम की बस की टूटी खिड़की का एक फोटो भी साझा किया। इस घटना में हालांकि, किसी भी खिलाड़ी को चोट नहीं लगी है। उल्लेखनीय है कि आस्ट्रेलिया टीम के साथ यह घटना पहली बार नहीं हुई है। इससे पहले भी पिछले माह बांग्लादेश के दौरे पर गई टीम को इसी प्रकार की घटना का सामना करना पड़ा था।

13 अक्टूबर को है आखिरी मैच
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अगला और आखिरी टी-20 मैच 13 अक्टूबर को हैदराबाद में होगा। हैदराबाद में होने वाला मैच सीरीज की जीत तय करेगा। बता दें कि इससे पहले भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वन डे और टेस्ट सीरीज अपने नाम की है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned