scriptकैसे होगा पाकिस्तान क्रिकेट का भला? अपने ही लोग खींच रहे हैं मिस्बाह की टांग | Cricket: Former captain Rameez Raja targeted Misbah Ul Haq in gestures | Patrika News

कैसे होगा पाकिस्तान क्रिकेट का भला? अपने ही लोग खींच रहे हैं मिस्बाह की टांग

Published: Oct 10, 2019 09:02:08 am

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

पूर्व कप्तान रमीज राजा ने इशारों-इशारों में साधा मिस्बाह पर निशाना

misbah_ul_haq.jpg

लाहौर। श्रीलंका के खिलाफ खेली जा रही टी-20 सीरीज में पाकिस्तान के बुरे प्रदर्शन के बाद पूर्व कप्तान रमीज राजा ने कहा है कि टीम के नए कोच और मुख्य चयनकर्ता मिस्बाह उल हक पर निशाना साधा है।

राजा ने कहा है कि मिस्बाह पर दबाव ज्यादा है। पूर्व खिलाड़ी ने तो यहां तक कह दिया है कि पाकिस्तान को एक सख्त कोच की जरूरत है तो खेल के छोटे प्रारूप में खिलाड़ियों को सही दिशा दिखा सके।

राजा ने अपने आधिकारिक यू-ट्यूब चैनल पर कहा, “मिस्बाह उल हक को जब तीनों प्रारूपों में कोच बनाया गया तो उन पर ज्यादा दबाव आ गया। मुझे लगता है कि हमें खेल के छोटे प्रारूप के लिए सख्त कोच की जरूरत है, जो खिलाड़ियों की दिशा बदल सके।”

तीन मैचों की टी-20 सीरीज के शुरुआती दो मैचों में पाकिस्तान को 64 और 35 रनों से हार का सामना करना पड़ा है और श्रीलंका ने 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है।

राजा ने कहा, “श्रीलंका के साथ जो टी-20 सीरीज का परिणाम निकाला उसकी उम्मीद की जा सकती थी क्योंकि पहला मैच हारने के बाद पाकिस्तान की टीम दवाब में थी। टी-20 के लिए कई पुराने खिलाड़ी वापस बुलाए गए, लेकिन वह दबाव में प्रदर्शन नहीं कर पाए।”

राजा ने साथ ही कहा कि पाकिस्तान को टी-20 टीम में युवाओं को मौका देना चाहिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो