scriptदिमागी समस्या से जूझ रहा है ऑस्ट्रेलिया का ये दिग्गज क्रिकेटर, लिया क्रिकेट से ब्रेक | Cricket: Glenn Maxwell is struggling with a mental problem | Patrika News

दिमागी समस्या से जूझ रहा है ऑस्ट्रेलिया का ये दिग्गज क्रिकेटर, लिया क्रिकेट से ब्रेक

Published: Oct 31, 2019 01:37:57 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

डॉक्टर ने की पुष्टि, मैक्सवेल कुछ कठिनाइयों का सामना कर रहे हैं

glenn_maxwell.jpg

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को लेकर बड़ी ख़बर सामने आ रही है। मैक्सवेल ने एकाएक क्रिकेट से ब्रेक ले लिया है। इसके पीछे जो वजह सामने आ रही है वह काफी चौंकाने वाली है। ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के अनुसार मैक्सवेल दिमागी तौर पर अस्वस्थ हैं और उन्हें उचित इलाज की आवश्यकता है।

मैक्सवेल हाल ही में श्रीलंका क्रिकेट टीम के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले दो मैचों में मैदान में उतरे थे। हालांकि अभी तक इस बात की तो पुष्टि नहीं हो पाई है कि ग्लेन मैक्सवेल कितने समय तक क्रिकेट से दूर रहेंगे लेकिन इतना अवश्य है कि अगले कुछ हफ्तों तक तो वे क्रिकेट खेलने की हालत में कतई नहीं हैं।

फीजियो ने की पुष्टि-

31 साल के मैक्सवेल की बीमारी को लेकर टीम के फीजियो ने पुष्टि कर दी है। ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट टीम के फीजियो माइकल लॉयड ने पुष्टि करते हुए कहा कि मैक्सवेल दिमाग संबंधी कुछ परेशानियों का सामना कर रहे हैं। नतीजों के आधार पर वे क्रिकेट से ब्रेक ले रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो