scriptश्रीलंका के खिलाफ नहीं खेलेंगे हसन अली, ये बड़ी वजह आ रही सामने! | Cricket: Hasan Ali will not play in upcoming series against Sri Lanka | Patrika News
क्रिकेट

श्रीलंका के खिलाफ नहीं खेलेंगे हसन अली, ये बड़ी वजह आ रही सामने!

वर्ल्ड के बाद पहली ही सीरीज नहीं खेलेगा ये स्टार खिलाड़ी

Sep 21, 2019 / 03:16 pm

Manoj Sharma Sports

hasan_ali_with_india.jpg

लाहौर। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज हसन अली श्रीलंका के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की आगामी वनडे सीरीज में नहीं खेलेंगे। हसन पीठ की चोट के दर्द से परेशान हैं इस कारण उन्हें पाकिस्तान की 16 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किया गया है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ( पीसीबी ) ने शनिवार को एक बयान में कहा, “पीठ में चोट के कारण हसन अली टीम से बाहर हैं। अब वह लाहौर में नेशनल क्रिकेट स्टेडियम ( एनसीए ) में रिहेबिलिटेशन से गुजरेंगे।”

आपको बता दें कि हसन अली ने पिछले महीने ही एक भारतीय लड़की से दुबई में शादी की थी।

इन खिलाड़ियों को मिली टीम में जगह

आबिद अली, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, उस्मान शिनवारी और मोहम्मद हसनैन को टीम में शामिल किया गया है।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के नए कोच और मुख्य चयनकर्ता मिस्बाह उल हक ने कहा, “चयन समिति के सदस्यों के साथ चर्चा करने के बाद मुझे लगता है कि हमने सर्वश्रेष्ठ संभावित टीम चुनी है।”

बल्लेबाज इफ्तिाखार ने अपना पिछला वनडे मैच नवंबर 2015 में खेला था। मिस्बाह ने इसके अलावा अनुभवी मोहम्मद हफीज और शोएब मलिक को भी टीम से बाहर रखा है।

पाकिस्तान दौरे पर श्रीलंका को वनडे सीरीज के बाद टी-20 सीरीज भी खेलनी है और इसके लिए वनडे सीरीज के दौरान ही टीम की घोषणा की जाएगी।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम इस प्रकार है:

सरफराज अहमद ( कप्तान ), बाबर आजम, आबिद अली, आसिफ अली, फखर जमान, हैरिस सोहेल, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, इमाम-उल-हक, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, शादाब खान, उस्मान शिनवारी और वहाब रियाज

Home / Sports / Cricket News / श्रीलंका के खिलाफ नहीं खेलेंगे हसन अली, ये बड़ी वजह आ रही सामने!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो