scriptक्रिकेट के दीवानों के लिए स्मार्टफोन-टीवी जीतने का बड़ा मौका, करना होगा यह आसान काम | Patrika News

क्रिकेट के दीवानों के लिए स्मार्टफोन-टीवी जीतने का बड़ा मौका, करना होगा यह आसान काम

Published: Sep 18, 2018 10:03:28 am

Submitted by:

Akashdeep Singh

क्रिकेट का मौसम अपने चरम पर है, इस सीजन में क्रिकेट के जानकारों के पास बम्पर उपहार जीतने का खास मौका है।

CRICKET

क्रिकेट के दीवानों के लिए स्मार्टफोन-टीवी जीतने का बड़ा मौका, करना होगा यह आसान काम

नई दिल्ली। इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज खत्म हो गई है और भारत एशिया कप में अपना पहला मुकाबला 18 सितम्बर को हॉन्ग-कॉन्ग के खिलाफ खेलने को तैयार है। क्रिकेट की वापसी के साथ क्रिकेट के दीवानों के लिए फायदे वाला सौदा भी आया है। अगर आप क्रिकेट के दीवाने हैं या फिर टैक्टिस, स्ट्रटेजी हल करने में रूचि रखते हैं तो हॉटस्टार आपके लिए एक बहुत ही अच्छा ऑनलाइन गेम लेकर आया है जिसके जरिए आप घर बैठे बड़े उपहार जीत सकते हैं।


क्या है यह गेम-
हॉटस्टार अपने उपभोगताओं के लिए नया ऑनलाइन गेम लॉन्च कर रहा है जिसका नाम है Watch ‘N Play”। यह गेम्स हॉटस्टार के एप्लीकेशन पर खेला जा सकता है। यह खेल प्रतिभागी के क्रिकेट के बारे में जानकारी को टेस्ट करता है और साथ ही वह परिस्थितियों में कैसा व्यवहार करता है इसपर भी इस गेम के सवाल आधारित होते हैं। इस गेम में दो तरह के सवाल होंगे, पहला क्रिकेट से सम्बंधित होगा और दूसरा ट्रिविया पर आधारित सवाल होगा। एक सवाल में तीन ऑप्शन दिए जाएंगे और इन ऑप्शन मे से आपको किसी एक को चुनना होगा। इस विधि को करने पर आपको पॉइंट्स मिलेंगे।


कैसे खेल सकते हैं यह गेम-
इस गेम को खेलने के लिए आपके पास जियो या फिर एयरटेल का सिमकार्ड होना बहुत जरुरी है। इस सिम को स्मार्टफोन के प्राइमरी सिम स्लॉट में डालना अनिवार्य है। आपको गूगल प्लेस्टोर में जाकर हॉटस्टार का ऐप डाउनलोड करना होगा। यह ऐप पूरी तरह से फ्री है। अगर आपके पास हॉटस्टार पहले से है तो आपको यह ऐप अपडेट करना होगा।


जीत सकते हैं बड़े उपहार-
जब आप यह गेम खेलेंगे तो आपको सही जवाब देने पर पॉइंट्स मिलेंगे और इन पॉइंट्स की बदौलत आपको इलेक्ट्रॉनिक्स गैजेट्स उपहार में मिल सकते हैं। आप इस गेम के जरिए आप महंगे स्मार्टफोन और टीवी जीत सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो