scriptसौरव गांगुली ने इमरान खान को बताया ‘बकवास’ | Cricket: Sourav Ganguly tells Imran Khan's speech rubbish | Patrika News

सौरव गांगुली ने इमरान खान को बताया ‘बकवास’

Published: Oct 04, 2019 01:23:43 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

इमरान खान को लेकर भारतीय क्रिकेटर्स में बढ़ा आक्रोश, एक के बाद कई निकाल रहे गुस्सा

sourav_ganguly_news.jpg

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा संयुक्त राष्ट्र महासभा ( यूएनजीए ) में दिए गए भाषण को बकवास बताया है। गांगुली ने साथ ही कहा है कि जिस इमरान ने भाषण दिया है यह वो क्रिकेटर इमरान नहीं है जिन्हें पूरा विश्व जानता है।

गांगुली ने अपनी टीम के पूर्व साथी वीरेंद्र सहवाग के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “वीरू, मैंने देखा इसे और मैं इससे हैरान हूं। यह ऐसा भाषण था जिसे किसी ने नहीं सुना.. विश्व को इस समय शांति की जरूरत है.. खासकर पाकिस्तान को तो शांति की सबसे ज्यादा जरूरत है, लेकिन इस नेता ने जो बोला वो बकवास था। यह वो इमरान खान नहीं है जिसे विश्व जानता है।”

sourav_ganguly_angry.jpeg

सहवाग ने गुरुवार को ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें अमेरिकी न्यूज एंकर को इमरान की आलोचना करते हुए देखा जा सकता था। गांगुली सहवाग से पहले, हरभजन सिंह और मोहम्मद शमी भी इमरान की आलोचना कर चुके हैं। अपने भाषण में इमरान ने नफरत की भाषा बोली थी और भारत के खिलाफ परमाणु युद्ध के संकेत दिया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो