scriptहाफ सेंचुरी जड़ने के बाद इस खिलाड़ी की पवेलियन में हुई मौत, सदमे में हैं पूरी टीम | Cricketer Death After he's tone Half Century in club match | Patrika News

हाफ सेंचुरी जड़ने के बाद इस खिलाड़ी की पवेलियन में हुई मौत, सदमे में हैं पूरी टीम

locationनई दिल्लीPublished: Nov 18, 2019 02:18:07 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

ये हादसा हैदराबाद में मारडपल्ली स्पोर्टिंग क्लब के मैच के दौरान हुआ।
वीरेंद्र नाइक मारडपल्ली स्पोर्टिंग क्लब के ही खिलाड़ी थे।

cricketer_death.jpg

नई दिल्ली। क्रिकेट के मैदान पर अभी तक कई हादसे ऐसे हुए है, जहां खिलाड़ियों की जान तक चली गई है। ऐसा ही एक हादसा हैदराबाद में हुआ है, जहां एक क्लब मैच के दौरान एक क्रिकेटर की मौत हो गई। हालांकि मौत की वजह का अभी पता नहीं चल सका है।

दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई मौत

जानकारी के मुताबिक, रविवार को एक वनडे लीग मैच के दौरान 41 साल के बल्लेबाज वीरेंद्र नाइक (Virendra Naik) ने पहले तो हाफ सेंचुरी जड़ी। उसके बाद जब वो आउट होकर पवेलियन की तरफ गए तो वहां उनकी मौत हो गई। एक अंग्रेजी अखबार की खबर के मुताबिक, वीरेंद्र नाइक की मौत की वजह दिल का दौरा बताया जा रहा है। वीरेंद्र के भाई अविनाश ने पुलिस को बताया कि वीरेंद्र छाती के रोग की दवाई खा रहे थे। वीरेंद्र नाइक का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और उसके बाद उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

player_dead.jpg

वीरेंद्र ने मौत से पहले खेली अर्द्धशतकीय पारी

मौत से पहले वीरेंद्र नाइक ने 66 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी। वीरेंद्र नाइक विकेट के पीछे कैच आउट हुए थे। बताया जा रहा है कि वीरेंद्र नाइक अंपायर के फैसले से नाखुश थे, उन्हें लगा था कि गेंद ने उनके बल्ले का किनारा नहीं लिया है। वीरेंद्र जैसे ही पैवेलियन पहुंचे उनका सिर दीवार से टकराया और वो नीचे गिर गए। इसके बाद उनके साथी खिलाड़ी उन्हें कार में अस्पताल में ले गए जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। वीरेंद्र ने सिकंदराबाद के यशोदा अस्पताल में आखिरी सांस ली।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो