scriptबिग बॉस के घर में मैच फिक्सिंग विवाद पर पहली बार बोले श्रीसंत, कही ये बड़ी बात | cricketer Sreesanth speaks about IPL spot fixing at bigboss house | Patrika News

बिग बॉस के घर में मैच फिक्सिंग विवाद पर पहली बार बोले श्रीसंत, कही ये बड़ी बात

locationनई दिल्लीPublished: Sep 20, 2018 01:30:01 pm

Submitted by:

Siddharth Rai

श्रीसंत कलर्स टीवी पर प्रकाशित होने वाले इस रियलिटी शो का हिंसा हैं। ऐसे में श्रीसंत ने मैच फिक्सिंग विवाद को लेकर इस घर में पहली बार कुछ बोला और सब को भावुक कर दिया।

sreesant

बिग बॉस के घर में मैच फिक्सिंग विवाद पर पहली बार बोले श्रीसंत, कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली। भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज शान्ताकुमारन श्रीसंत आईपीएल मैच फिक्सिंग के चलते पिछले कुछ सालों से बैन हैं। इन आरोपों के चलते श्रीसंत ने अपना सब कुछ खो दिया है। ऐसे में अपनी इमेज सुधारने और इस विषय में लोगों को और जागरूक करने श्रीसंत बिगबॉस के घर में गए हैं। श्रीसंत कलर्स टीवी पर प्रकाशित होने वाले इस रियलिटी शो का हिंसा हैं। ऐसे में श्रीसंत ने मैच फिक्सिंग विवाद को लेकर इस घर में पहली बार कुछ बोला और सब को भावुक कर दिया।

मैच फिक्सिंग पर बोले श्रीसंत –
श्रीसंत अपनी निजी जिंदगी के बारे में कम ही बात करते हैं लेकिन शो के दौरान पहली बार श्रीसंत ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी ऐसी बात बताई जिसे सुनकर वहां मौजूद कंटेस्टेंट भावुक हो गए। दरअसल रोशमी को इस हफ्ते घर वालों ने मिलकर नॉमिनेट कर दिया दिया है। इस पर रोशमी घर वालों से नाराज़ थी। ऐसे में श्रीसंत ने कहा “अभी रोशमी यह सोच रही है कि घरवालों ने नॉमिनेट क्यों किया? मैं पिछले 5 साल से यही सोच रहा हूं कि मुझे ग्राउंड में जाने की इजाजत भी नहीं है। अगर मेरा बच्चा बड़े होकर क्रिकेट खेले तो मैं उसके साथ स्कूल के ग्राउंड में भी नहीं जा सकता है। मैं दुनिया के किसी ग्राउंड में भी कभी नहीं जा सकता। ऐसे नियम बनाए गए हैं। यह सब एक्सपीरियंस है। मुझे बिल्कुल शर्म नहीं है जब मैं भावुक हुआ। मैं क्रिकेट को बहुत मिस करता हूं। इसीलिए मैंने कल प्लास्टिक से बॉल बनाया। मैं इसीलिए भावुक भी हुआ क्योंकि मुझे पता है मैं अंदर से क्रिकेट को कितना मिस करता हूं।”

श्रीसंत पर लगा है आजीवन बैन –
आपको बता दें, सितंबर 2013 में श्रीसंथ पर स्पॉट फिक्सिंग मामले में आजीवन बैन लगाया गया था। श्रीसंथ मैच फिक्सिंग के मामले में जेल जा चुके हैं। 2015 में श्रीसंत को इस मामले में बरी कर दिया गया है। इसके बाद 2017 में केरल उच्च न्यायालय ने श्रीसंत पर लगे प्रतिबंध को बहाल कर दिया। श्रीसंत ने केरल उच्च न्यायालय के फैसले को उच्चतम न्यायालय में चुनौती दी है। गौरतलब है कि स्पॉट फिक्सिंग मामले में श्रीसंत, अंकित चव्हाण और चंदीला सहित सभी 36 आरोपियों को जुलाई, 2015 में निचली अदालत ने आरोप मुक्त कर दिया था। हालांकि बोर्ड ने इस फैसले के बावजूद अपना अनुशासनात्मक निर्णय बदलने से इनकार कर दिया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो