अरे! ऐसे तो न थे मुंबई इंडियंस के इस सितारे के हालात, ये दिन आ गए कि लगाना पड़ रहा है पोंछा, देखें वीडियो

Coronavirus के कारण टीम इंडिया में शामिल होने के बड़े दावेदार Surya Kumar Yadav लॉकडाउन में घर में बंद हैं। वहीं से अपने प्रशंसकों के लिए एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया है।

By: Mazkoor

Updated: 27 Mar 2020, 02:50 PM IST

नई दिल्ली : कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण इन दिनों सभी क्रिकेटर घरों में बंद हैं। लॉकडाउन के कारण वह कहीं बाहर नहीं निकल रहे हैं। इस मौके का फायदा वह अपनी क्रियेटिविटी दिखाकर कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले टीम इंडिया के 'गब्बर' शिखर धवन (Shikhar Dhawan) फिल्म थानेदार के गाने पर मिमिक्री थी अब टीम इंडिया के लिए दावेदारी पेश कर रहे मुंबई रणजी टीम के क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव (Surya Kumar Yadav) ने अपनी रचनात्मकता दिखाई है।

पोछा लगाते किया वीडियो पोस्ट

भारत में 21 दिन का लॉकडाउन है और यह 15 अप्रैल तक प्रभावी रहेगा। इस मौके का फायदा उठाते हुए मुंबई इंडियंस के स्टार हरफनमौला सूर्य कुमार यादव ने घर में ही एन्ज्वॉय करने के मौके तलाश रहे हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फनी वीडियो डालकर यह बताने की कोशिश की है कि हालात कैसे हो गए हैं और घर के भीतर किस तरह की जिंदगी बितानी पड़ रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि अब तो उनके डॉगी ने भी मुंह फेर लिया है। यादव के डॉगी का नाम पाब्लो है।

आईसीसी टेस्ट चैम्पियनशिप पर भी पड़ेगा कोरोना का असर, खिसक सकती है फाइनल की तारीख

गाने पर की मोनो एक्टिंग

सूर्यकुमार यादव ने फिल्म 'तुमसे अच्छा कौन है' के गाने पर मोनो एक्टिंग की है। इस फिल्म का यह गाना 90 के दशक में जबरदस्त हिट रहा था। आंख है भरी-भरी और तुम मुस्कुराने की बात करते हो... । इसी गाने की एक पंक्ति है- मेरे हालात ऐसे हैं कि मैं कुछ कर नहीं सकता...। यादव के इस वीडियो में बैकग्राउंड से यही गाना चल रहा है और वह घर में पोंछा लगाते दिख रहे हैं। जब वह पोंछा लगाना शुरू करते हैं तो वहीं उनके पीछे बैठा डॉगी पाब्लो तेजी से उठकर अपना चेहरा घुमा लेता है। उन्होंने इसी वीडियो को अपने प्रशंसकों के लिए सोशल मीडिया पर डाला है। यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं यादव

बता दें कि सूर्य कुमार यादव सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वह अपने प्रशंसकों के लिए हमेशा वीडियो डालते रहते हैं। उनकी पत्नी देविशा भी इस काम में उनका साथ देती है। इन दोनों के कई फनी वीडियोज आपको सोशल मीडिया पर मिल जाएंगे।

राजस्थान रॉयल्स के इन खिलाड़ियों को अब भी है आईपीएल शुरू होने की उम्मीद, तारीख भी बताई

जबरदस्त फॉर्म हैं यादव, टीम इंडिया के लिए पेश कर रहे हैं दावेदारी

मुंबई इंडियंस के स्टार क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव पिछले काफी समय से घरेलू क्रिकेट में रनों का अंबार लगा रहे हैं। इसके अलावा वह उपयोगी गेंदबाज भी हैं। इस साल वह सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी, रणजी ट्रॉफी, विजय हजारे ट्रॉफी में रनों का पहाड़ खड़ा कर चुके हैं। पिछले साल मुंबई इंडियंस को आईपीएल का खिताब दिलाने में भी उन्होंने अहम योगदान दिया था। इस कारण जब भी टीम इंडिया का चयन होता है, उनका नाम भी चर्चा में रहता है। वह इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप के लिए भी टीम इंडिया के बड़े दावेदार हैं, लेकिन आईपीएल के स्थगित होने से उन्हें झटका लग सकता है।

coronavirus
Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned