script

युवराज ने खराब प्रदर्शन के लिए किंग्‍स इलेवन पंजाब के मैनेजमेंट को दोषी ठहराया

locationनई दिल्लीPublished: Dec 21, 2018 10:43:36 pm

युवराज सिंह इस बार मुंबई इंडियंस की तरफ से आइपीएल खेलने को लेकर काफी उत्‍साहित हैं और उन्‍हें यह भी उम्‍मीद है कि उनका प्रदर्शन बेहतर रहेगा।

mumbai indians

युवराज ने खराब प्रदर्शन के लिए किंग्‍स इलेवन पंजाब के मैनेजमेंट को दोषी ठहराया

मुंबई : क्रिकेटर युवराज सिंह ने पिछले आइपीएल सीजन में अपने खराब प्रदर्शन का ठीकरा किंग्‍स इलेवन पंजाब के मैनेजमेंट पर फोड़ा है। पिछले सीजन में किंग्‍स इलेवन पंजाब के कोच वीरेंद्र सहवाग थे, यानी वह बिना नाम लिए इशारों-इशारों में इसके लिए उन्‍हें जिम्‍मेदार बता रहे थे। बता दें कि युवराज सिंह टीम इंडिया को दो बार विश्‍व विजेता बनाने में योगदान दे चुके हैं। एक बार 2007 टी-20 वर्ल्ड कप में और दूसरी बार 2011 विश्‍व कप में। इस बार नीलामी में उन्‍हें मुंबई इंडियंस की टीम ने खरीदा है।

कहा- पोजिशन तय नहीं होना खराब प्रदर्शन का कारण
एक साक्षात्‍कार में उन्‍होंने बताया कि किंग्‍स इलेवन पंजाब ने उन्‍हें किसी तय पोजिशन पर नहीं खेलाया। इस कारण वह अच्‍छा नहीं कर सकें। उन्‍होंने कहा कि पिछले सीजन में खराब खेले, इस बात से वह सहमत हैं। लेकिन इसकी वजह यह थी कि उन्‍हें चार-पांच मैचों में अलग-अलग पोजिशन पर खेलाया गया। अगर एक पोजिशन पर खेलता तो सेट हो जाता। बता दें कि किंग्‍स इलेवन पंजाब सहवाग की कोचिंग में खेल रही थी और फ्रेंचाइजी की रणनीतियों के लिए वही जिम्‍मेदार थे। सहवाग भारत के महान बल्‍लेबाजों में से एक हैं। वह इकलौते ऐसे भारतीय बल्‍लेबाज हैं, जिनके नाम दो तिहरा शतक है।

इस बार उठाएंगे मिले मौकों का फायदा
युवराज ने कहा कि वह इस बार वह जरूर मिले मौकों का फायदा उठाने की कोशिश करेंगे। साथ में यह भी कहा कि उन्‍हें इस बात का पहले से अंदाजा था कि कोई टीम उन्‍हें पहली नीलामी में नहीं खरीदेगी। साथ ही यह भी कहा कि उन्‍हें पहले से इस बात का एहसास हो रहा था कि इस सीजन में शायद उन्‍हें मुंबई की तरफ से खेलने का मौका मिलेगा। सच बताएं तो वह इसी मौके का इंतजार कर रहा था। वह मिल गया। इसके लिए बेहद खुश हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो