script‘2022 में भी CSK के लिए खेलेंगे MS Dhoni, 21 अगस्त को यूएई जाने की योजना’ | csk ceo says ms dhoni will probably play for team even in 2022 | Patrika News

‘2022 में भी CSK के लिए खेलेंगे MS Dhoni, 21 अगस्त को यूएई जाने की योजना’

locationनई दिल्लीPublished: Aug 11, 2020 09:53:11 pm

Submitted by:

Mazkoor

CSK के CEO ने बताया कि Mahendra Singh Dhoni इन दिनों रांची में नेट्स पर अभ्यास कर रहे हैं। वह अपनी जिम्मेदारियों के साथ टीम का भी ख्याल रखना जानते हैं।

ms_dhoni_will_probably_play_for_team_even_in_2022_1.jpg

ms dhoni will probably play for team even in 2022

चेन्नई : टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के क्रिकेट से संन्यास लेने की अटकलें आईसीसी एकदिवसीय विश्व कप 2019 (ICC ODI World Cup 2019) के बाद से ही लग रही है, लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) काशी विश्वनाथन को विश्वास है कि सीएसके (CSK) के कप्तान 2022 में भी टीम की कप्तानी करेंगे। संन्यास की अटकलों पर उन्होंने कहा कि टीम को इस बात की कोई चिंता नहीं है। धोनी पिछली बार पिछले साल इंग्लैंड में हुए आईसीसी विश्वकप में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले में उतरे थे। इसमें टीम इंडिया की हार के बाद से वह मैदान से बाहर हैं और वह इस बार संयुक्त अरब अमीरात में हो रहे आईपीएल 2020 के जरिये मैदान पर वापसी करेंगे।

Yuvraj ने Dhoni और Kohli को लेकर दिया बड़ा बयान, पहले कहा था- करियर के अंत में नहीं किया गया अच्छा व्यवहार

सीएसके ने कहा, अभी लंबे समय तक खेलेंगे धोनी

सीएसके सीईओ विश्वनाथन ने कहा कि उनकी टीम को 2020 और 2021 दोनों साल धोनी के खेलने की उम्मीद है। इसके अलावा उन्हें यकीन है कि वह 2022 में भी सीएसके के लिए खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे। धोनी के संन्यास की अटकलों पर उन्होंने कहा कि इसकी जानकारी उन्हें मीडिया के माध्यम से ही मिल रही है। विश्वनाथ ने कहा कि उन्हें पता चला है कि धोनी झारखंड में नेट्स पर अभ्यास कर रहे हैं। उन्हें अपने कप्तान की चिंता नहीं है। वह अपनी जिम्मेदारियां समझते हैं और अपने साथ-साथ टीम का भी ख्याल रखना जानते हैं।

Anil Kumble के लिए 117वें टेस्ट में आई वह खास पारी, जिसके लिए पहले मैच से कर रहे थे कोशिश

21 को यूएई के लिए रवाना हो सकती है टीम

विश्वनाथन ने कहा कि उनकी टीम सीएसके 21 अगस्त को यूएई को रवाना हो सकती है। सीईओ ने बताया कि विभिन्न देशों के खिलाड़ियों के 14 अगस्त तक चेन्नई आ जाने की उम्मीद है। उपलब्ध खिलाड़ियों के साथ टीम 15 से 20 अगस्त तक चेन्नई में शिविर का आयोजन करना चाहती है। इसके लिए उसे तमिलनाडु सरकार की मंजूरी का इंतजार है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो