CWC 2019: ऋषभ पंत के टीम इंडिया में आने से खुश नहीं हैं उनके कोच! दिया ये बयान

CWC 2019: ऋषभ पंत के टीम इंडिया में आने से खुश नहीं हैं उनके कोच! दिया ये बयान

Kapil Tiwari | Publish: Jun, 20 2019 01:53:37 PM (IST) क्रिकेट

शिखर धवन ( Shikhar Dhawan ) ICC Cricket World Cup 2019 से बाहर हो गए हैं। शिखर धवन की जगह ऋषभ पंत को शामिल किया गया है

लंदन। ICC Cricket World Cup 2019 में भारतीय टीम को एक बड़ा झटका लग गया है। टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन पूरे विश्व कप से ही बाहर हो गए हैं। शिखर धवन की जगह ऋषभ पंत को टीम में शामिल कर लिया गया है। ऋषभ पंत के टीम में आने से उनके फैंस और परिवारवाले बहुत खुश हैं, क्योंकि ऋषभ पंत को पहले वर्ल्ड कप टीम में नहीं चुना गया था, जिसके बाद चयनकर्ताओं की काफी आलोचना हुई थी।

पंत के कोच नहीं हैं खुश!

ऋषभ पंत को इंग्लैंड तो तभी बुला लिया गया था, जब शिखर धवन को तीन हफ्ते का आराम दिया गया था। इन सबके बीच पंत के टीम इंडिया में आ जाने से उनका एक करीबी शख्स बिल्कुल खुश नहीं है। दरअसल, पंत के कोच तारक सिन्हा का कहना है कि उसने ( ऋषभ पंत ) पूरे साल बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग में शानदार प्रदर्शन किया था, उसकी जगह तो पहले ही टीम में बनती थी, लेकिन तब उसे नहीं चुना गया। खैर, अब जब मौका मिला है तो इसे मौके को उसे भुनाना चाहिए और भारत के लिए विश्व जितकर लाना चाहिए।

ऋषभ पंत में नहीं थी प्रतिभा की कोई कमी- तारक सिन्हा

ऋषभ पंत के कोच तारक सिन्हा ने आगे कहा है कि मैं यही चाहता था ऋषभ को टीम इंडिया में विश्व कप के लिए शुरू से ही मौका मिलना चाहिए था पर मैं यह नहीं चाहता था कि उन्हें इस तरह (शिखर धवन के चोट से बाहर होने) पर मौका मिले। तारक सिन्हा ने आगे कहा है कि उसमें (पंत) प्रतिभा की बिल्कुल कमी नहीं थी, लेकिन अब जो मौका मिला है उसे सही साबित करना होगा। ऋषभ पंत को अब बहुत सावधानी खेलना होगा, क्योंकि जिस खिलाड़ी ( धवन ) की जगह उन्हें मौका मिला है, वो महान हैं और विश्व कप में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे थे।

आपको बता दें कि शिखर धवन के बाएं हाथ के अंगूठे में चोट लगी थी, जिसके बाद उनका स्कैन कराया गया तो पता चला कि फ्रैक्चर आया है। इसके बाद उन्हें तीन हफ्ते का आराम दिया गया, लेकिन अब जुलाई तक धवन का फिट होना काफी मुश्किल लगने लगा था।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned