CWC 2019: सरफराज अहमद का ये रिश्तेदार कर रहा है टीम इंडिया के लिए जीत की दुआ, ये है वजह

  • सरफराज अहमद के मामू भारतीय हैं
  • वो अपने भांजे के लिए भी अच्छे प्रदर्शन की दुआ कर रहे हैं

By: Kapil Tiwari

Published: 16 Jun 2019, 02:03 PM IST

नई दिल्ली। ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप में आज भारत का मुकाबला पाकिस्तान से है। हिंदुस्तान और पाकिस्तान समेत पूरी दुनिया की नजरें इस मैच पर टिकी हैं। पूरा हिंदुस्तान टीम इंडिया की जीत की दुआएं कर रहा है तो वहीं पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद के एक रिश्तेदार ऐसे हैं जो कि भारत की जीत की दुआ कर रहे हैं। जी हां, सरफराज अहमद के मामू टीम इंडिया की जीत की दुआ कर रहे हैं।

भारतीय हैं सरफराज के मामू

इसकी वजह ये है कि सरफराज के मामू महबूब हसन भारतीय नागरिक हैं और हिंदुस्तान में ही रहते हैं। ऐसे में उनका यही कहना है कि आज भारत पाकिस्तान को जरूर हराएगा। महबूब हसन का कहना है कि विश्व कप 2019 एक बहुत बड़ा टूर्नामेंट है और मुझे उम्मीद है कि आज भारत पाकिस्तान को आसानी से हरा देगा, सभी मैच महत्वपूर्ण हैं, मैं भारत को खिताब जीतते हुए देखना चाहता हूँ।'

सरफराज के अच्छे प्रदर्शन की कर रहे हैं दुआ

सरफराज के मामू भले ही भारतीय टीम की जीत की दुआ कर रहे हैं, लेकिन वो चाहते हैं कि उनका भांजा सरफराज बहुत अच्छा प्रदर्शन करे। महबूब हसन का कहना है, ''मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता की वो पाकिस्तान की टीम के लिए खेलता है, बस वो भारत के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करे, यदि वो अच्छा करेगा तो उसकी कप्तानी पर कोई आंच नहीं आएगी, लेकिन मैच तो भारतीय टीम को ही जीतना चाहिए।”

भारत के सामने प्रेशर में रहेगी पाकिस्तानी टीम

महबूब हसन भी ये बात जानते हैं कि भारत के सामने पाकिस्तान की टीम बहुत प्रेशर में होती है और अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाती। सरफराज के मामू का मानना है कि हमारी टीम के सभी खिलाड़ी टॉप क्लास के हैं, इसलिए हमारा देश इस विश्व कप पर अपना कब्ज़ा जमाएगा। पाकिस्तान के कई खिलाड़ी ऐसे हैं जो मुश्किल परिस्थितियों में कैसे अच्छा प्रदर्शन करना है जानते ही नहीं है। इस विश्व कप में हमारे गेंदबाज ही हमें सभी मैच जीतने वाले हैं, बल्लेबाजों को अपने शानदार प्रदर्शन के साथ गेंदबाजो का साथ देना चाहिए।”

Show More
Kapil Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned