scriptतेज गेंदबाजी को धारदार बनाने के लिए इंग्लैंड गॉफ को भेजा बुलावा | Darren Gough will join the English camp as fast bowling consultant | Patrika News

तेज गेंदबाजी को धारदार बनाने के लिए इंग्लैंड गॉफ को भेजा बुलावा

Published: Oct 31, 2019 03:00:12 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

पांच नवंबर को इंग्लिश टीम के साथ जुड़ेंगे डैरेन गॉफ

darren_gaugh.jpg

क्रास्टचर्च। अपने समय के दिग्गज पूर्व तेज गेंदबाज रहे डैरेन गॉफ को इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने बुलावा भेजा है। इंग्लैंड टीम को अगले महीने न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों सीरीज खेलनी है।

इस सीरीज की गंभीरता को देखते हुए इंग्लैंड ने तेज गेंदबाजी सलाहकार के रूप में डैरेन गॉफ को साथ जोड़ा है। गॉफ पांच नवंबर को ऑकलैंड में टेस्ट टीम से जुड़ेंगे और 18 नवंबर तक तेज गेंदबाजों के साथ काम करेंगे।

टीम के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने गॉफ के टीम से जुड़ने पर कहा, “मुझे डैरेन के टीम से जुड़ने की खुशी है। मैं उन्हें लंबे समय से जानता हूं और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उनका अनुभव दो मैचों की टेस्ट सीरीज में हमारी गेंदबाजी को आगे बढ़ाएगा।”

सलाहकार के रूप में चुने जाने पर गॉफ ने कहा, “मैं सभी गेंदबाजों के साथ काम करने और उन्हें बेहतर होने में मदद करने के लिए उत्सुक हूं। मुझे भी इससे बहुत अनुभव मिलेगा जो मेरे लंबे कोचिंग करियर में मदद करेगा।”

इंग्लैंड के लिए गॉफ ने 58 टेस्ट और 159 वनडे मैच खेले। टेस्ट में उनके नाम 229 विकेट हैं जबकि वनडे में उन्होंने 234 विकेट चटकाए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो